Sunday, 2 February 2020

तीनों खान से रोमांस की जो हिरोइन, वो अब मजबूरी में कर रही खेती, नाम और वजह कर देगी हैरान !

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जो जितनी रफ्तार से शोहरत की ऊंचाइयों पर ले जाता है उतना ही रफ्तार से नीचे गिरा भी देता है। अभिनेता-अभिनेत्री की लाइफ कब कौन सा मोड़ ले ले यह कोई नहीं जानता। आज जो सुपरस्टार नंबर वन पर हैं कल वह शायद 10 की गिनती में भी ना आए बॉलीवुड में हर अभिनेता वो शोहरत हासिल नहीं कर पाता जो वह पाना चाहता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री कब किसको किस ओर ले जाए ये पता लगाना बहुत ही मुश्किल होता है।

इसी बात को लेकर आज हम आपको वो उस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने समय की हिट हीरोइनों में से एक थी। इस हीरोइन ने बॉलीवुड के तीनों खान के साथ काम किया है आज इस अभिनेत्री का हाल देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। आइए जानते हैं कौन हैं वो अभिनेत्री |



यहां हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि जूही चावला हैं। जूही बहुत ही खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्री हैं। इन दिनों जूही चावला बॉलीवुड से काफी दूर हैं।। बॉलीवुड में जूही ने कई हिट फिल्में दी है और हर सुपरस्टार के साथ काम किया है। आज भी जूही की खूबसूरती पर लाखों दिल फिदा है |



खबरों के मुताबिक जूही चावला पिछले 8 सालों से खेती कर रही हैं। जी हां, जूही चावला अब किसान बन चुकी हैं, जब जूही चावला से इसकी वजह पूछी गई तो उन्होंने बताया कि खेती कि यह जमीन मेरे पिता ने खरीदी थी। उन दिनों मैं अपने फिल्मी करियर में काफी व्यस्त थी इसलिए मैं इस पर ध्यान नहीं दे पाई। लेकिन मेरे पिता के देहांत के बाद अब इस कारोबार को मुझे देखना होगा। इस कारोबार को अब मैं ही संभालती हूं।

जूही चावला अपने पिता की खेती संभालने के साथ-साथ मांडवा में खरीदी जमीन पर आर्गेनिक सब्जियां उगाती हैं जो वह अपने पति के रेस्टोरेंट में भेजती हैं। साथ ही जूही चावला ऑर्गेनिक प्रोडक्ट्स को बढ़ावा दे रही हैं। बता दे कि ऐसा नहीं है कि उन्होंने एक्टिंग छोड़ दिया बल्कि इन कामों के साथ-साथ एक्टिंग भी कर रही हैं।