Wednesday, 5 February 2020

अपने जीजा के साथ डिनर करने होटल पहुंची यह अभिनेत्री, कैमरे को देख लगी शरमाने

बॉलीवुड की सबसे फिट और खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी हमेशा अपने पति के साथ रेस्टोरेंट पर नजर आती रहती है और वह घूमने फिरने की भी काफी शौकीन है । राज कुंद्रा और उनकी साली शमिता शेट्टी के बीच काफी बनती है । यही वजह है कि वह ज्यादातर एक साथ नजर आते रहते हैं । शमिता शेट्टी को बॉलीवुड में इतनी पहचान नहीं मिली लेकिन वह टेलीविजन शो में काम करती है और हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है । बीती रात वह स्टाइलिश लुक में अपने जीजा राज कुंद्रा और बहन शिल्पा शेट्टी के साथ डिनर डेट पर स्पॉट हुई ।

Third party image reference

कैमरे को देख छुपाने लगी चेहरा

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और शमिता शेट्टी काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं और तीनों ने मैचिंग कपड़े भी पहने हुए हैं लेकिन कैमरे को देखते ही शमिता शेट्टी ने अपना चेहरा हाथों से छुपा लिया और वह रेस्टोरेंट के अंदर चली गई । फिर भी इनकी यह खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ।

जीजा के साथ कर चुकी है काम

आपको बता दें कि शमिता शेट्टी पंजाबी म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी है और उन्होंने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के साथ भी काम किया हुआ है। शमिता ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने जीजा की तारीफ करते हुए बताया था कि मुझे उनके साथ काम करके काफी मजा आया वह हैरान कर देने वाली खूबियों से लबरेज है ।

Third party image reference


शमिता शेट्टी और राज कुंद्रा के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है । कपिल शर्मा के शो पर भी यह दोनों एक साथ नजर आ चुके हैं और हमेशा मस्ती भरे अंदाज में नजर आते हैं । राज कुंद्रा एक बिजनेसमैन है और इनकी सालाना इनकम करोड़ों में है । राज कुंद्रा ने पहली पत्नी को तलाक देने के बाद शिल्पा शेट्टी से शादी की और आज पूरे परिवार के संग खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं ।