Sunday, 2 February 2020

अक्षय की वजह से आजतक कुंवारे हैं करण जौहर, खिलाड़ी के खेल में ये खूबसूरत हीरोइन दी साथ

आज हम आपको करण जौहर की ज़िंदगी का ऐसा राज बताने जा रहे है जिसके बारे में बहुत कम लोग जानते है ! आप ये तो जानते ही होंगे कि 46 साल के होने के बावजूद भी करण जौहर ने अबतक मैरिज नहीं की है ! अगर हम आपको बोले की करण जौहर के मैरिज ना करने के पीछे सबसे बड़ा कारण सुपरस्टार अक्षय कुमार है तो आपके भी होश उड़ना लाजमी ही है ! जी हाँ, आज हम जो खुलासा कर रहे है उसको सुनकर आपको बड़ा झटका लग सकता है. अक्षय कुमार के कारण ही कारण जौहर आज तक बिना मैरिज किये बैठे है. आइये जानते है कैसे.



आप तो जानते ही होंगे अक्षय कुमार का 90 के दशक से लेकर 2005 तक बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से अफेयर रहा है, इनमे शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, रेखा जैसे बड़े नाम शामिल है. लेकिन अक्षय का एक अफेयर करण जौहर के प्यार पर भारी पड़ गया जिसकी वजह से वो आज भी कुंवारे ही बैठे है.

आज करण जिन बुलंदियों पर है ये हमें आपको बताने की ज़रुरत नहीं। हैरानी की बात तो यह है कि सफलता को चूमने वाले करण अपने व्यक्तिगत जीवन में सफल नहीं रह पाए। ऐसी क्या वजह है कि करण आज भी कुंवारे है? आखिर उन्होंने शादी क्यों नहीं की?



बात कुछ ऐसी है कि करण छोटी सी उम्र में ही अपना दिल हार बैठे थे। वे अपने स्कूल की एक लड़की से बेशुमार प्यार करते थे। उसीके वजह से करण ने आज तक शादी नहीं की। बॉलीवुड में 'बरसात' फिल्म से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ही है वो खुशनसीब जिनसे करण प्यार करते थे। जी हाँ राजेश खन्ना की बेटी और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल ही है करण का पहला प्यार।



ट्विंकल और करण दरअसल एक साथ पढ़ा करते थे और तब से ही करण उनके दीवाने है। आज भी करण के दिल में ट्विंकल के लिए इतना प्यार है की वे शादी तक नहीं कर पा रहे है। अपनी किताब 'मिसेज फनीबोन्स' के लॉन्च पार्टी में ट्विंकल ने इस राज़ पर से पर्दा हटाया था। उन्होंने कई हस्तियों और खुद करण की मौजूदगी में कहा था की करण ने उनके सामने अपने प्यार की बात स्वीकारी है।