Sunday, 2 February 2020

अभिषेक ने पत्नी के सामने जब करिश्मा के साथ किया ऐसा बर्ताव, बहन को संभालनी पड़ी बात

बॉलीवुड में वैसे तो आए दिन सितारों के बीच कई ब्रेकअप होते रहते हैं लेकिन इनमे दो ब्रेकअप सबसे अधिक पॉपुलर हुए हैं. पहला सलमान खान और ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप तथा दूसरा अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर का ब्रेकअप. एक समय था जब अभिषेक और करिश्मा की आपस में बहुत पटती थी. इन दोनों की दोस्ती इतनी गहरी हो गई थी कि ये दोनों शादी भी करना चाहते थे. यहाँ तक की करिश्मा की बहन करीना ने तो अभिषेक को जीजू बोलना भी शुरू कर दिया था. लेकिन फिर अभिषेक की मम्मी जया बच्चन की वजह से ये रिश्ता टूट गया और दोनों की शादी नहीं हो पाई.

ब्रेकअप होने के बाद से ही अभिषेक करिश्मा कपूर से दूरी बनाए हुए हैं. लेकिन हाल ही में अभिषेक और करिश्मा एक बार फिर आमने सामने टकरा गए. इस बार अभिषेक के साथ उनकी पत्नी ऐश्वर्या भी थी. ऐसे में अभिषेक ने करिश्मा को देख कुछ ऐसी हरकत कर दी कि उनकी बहन श्वेता बच्चन को बीच में आकर बात संभालनी पड़ी. आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला.



अभिषेक और करिश्मा की सगाई टूटने के बाद से ही दोनों ने एक दुसरे को नज़रअंदाज़ करना शुरू कर दिया था. लेकिन एक क्लेदिंग ब्रांड के लॉन्चिंग में दोनों का आमना सामना फिर हो गया. ये नया क्लेदिंग ब्रांड अभिषेक की बहन श्वेता बच्चन ने शुरू किया हैं. ऐसे में इस इवेंट की लॉन्चिंग के दौरान कई बड़े बड़े सेलिब्रिटीज को आमंत्रित किया गया था जिसमे करिश्मा कपूर भी आई हुई थी. करिश्मा ने इस इवेंट में ब्लैक शिमर का सूट पहन रखा था.

इस दौरान अभिषेक बच्चन ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ एंट्री मारी और मीडिया में पोज देने लगे. जब वे पोज दे रहे थे तो करिश्मा कपूर उनके सामने ही खड़ी थी. लेकिन अभिषेक ने उनकी तरफ एक बार भी देखा नहीं और उन्हें इग्नोर कर ऐश्वर्या के साथ चले गए. अभिषेक की इस रूड बर्ताव को देख बहन श्वेता बीच में आ गई और करिश्मा से गले लगकर मिली. ये दोनों एक दुसरे से ऐसे मिले जैसे कोई पुराने बिछड़े दोस्त हो. इतना ही नहीं करिश्मा और श्वेता ने साथ में पोज भी दिए.



हैरत की बात तो ये थी कि जब भाभी ऐश्वर्या आई तो श्वेता ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी लेकिन जब करिश्मा आई तो वो उसके पास जाकर गले मिलने लगी. इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर श्वेता का काफी मजाक उड़ाया जा रहा हैं. लोग कह रहे हैं कि श्वेता को अपनी भाभी ऐश्वर्या से ज्यादा अपनी दोस्त करिश्मा की पड़ी हैं. वैसे बताते चले कि श्वेता और करिश्मा पहले काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे लेकिन जब से अभिषेक और करिश्मा की शादी टूटी हैं दोनों में दूरियां आ गई थी. ऐसे में श्वेता अपनी पुरानी दोस्त को मिल काफी खुश दिखाई दी