Tuesday 18 February 2020

आईपीएल में करोड़ों में बिकने वाले हेटमायर की हुई सगाई, ये खूबसूरत लड़की बनेगी उनकी पत्नी

दोस्तों जैसा कि आप सब जानते हैं कि शिमरोन हेटमायर वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बेहद ही खतरनाक खिलाड़ी हैं जिन्होंने बेहद कम समय में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में काफी ज्यादा नाम कमा लिया है। और अपने खेल से ज्यादा शिमरोन हेटमायर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने रहते हैं। और आज हम आपको शिमरोन हेटमायर की जिंदगी से जुड़ी एक महत्वपूर्ण बात बताने वाले हैं तो आइए जानते हैं।

आईपीएल में करोड़ों में बिकने वाले हेटमायर की हुई सगाई, ये खूबसूरत लड़की बनेगी उनकी पत्नी
Third party image reference
आप सभी की जानकारी के लिए बता दे कि 25 दिसंबर को वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खतरनाक बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर ने अपनी लोंग टाइम गर्लफ्रेंड निरवानी उमराव से सगाई कर ली है। बता दें कि उनकी खूबसूरत गर्लफ्रेंड निरवानी उमराव देखने में बेहद ही खूबसूरत और हॉट है और वह हमेशा ही अपनी हॉट और आकर्षक तस्वीरों की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती हैं।

Third party image reference
खबरों के अनुसार खतरनाक खिलाड़ी शिमरोन हेटमायर आईपीएल 2020 में दिल्ली की राजधानी के लिए खेलते हुए नजर आने वाले हैं। सिमरन हिट मायर का अब तक का आईपीएल करियर बेहद शानदार रहा है और वह विश्व के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में से एक माने जाते हैं। ऊपर दी गई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उनकी गर्लफ्रेंड निरवानी उमराव कितनी ज्यादा ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं। और अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से शिमरोन हेटमायर हमेशा सोशल मीडिया पर बहुत ही लोकप्रिय रहे हैं। और जब भी वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं, तो वह खूब वायरल होती है और दर्शक इन दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं।

Third party image reference
दोस्तों आप सभी बेहतरीन खिलाड़ी शिमरोन हेटमायर की खूबसूरत गर्लफ्रेंड निरवानी उमराव कि यह तस्वीरें कैसी लगी, कृपया कमेंट बॉक्स में हमें अपनी मूल्यवान राय जरूर बताएं।