Thursday, 6 February 2020

टीम इंडिया के इस ऑलराउंडर खिलाड़ी को लेकर युवराज सिंह ने दिया बड़ बयान


जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क। भारतीय टीम में ऑलराउंडर की भूमिका में मौजूदा शिवम दुबे को दूसरा युवराज सिंह कहा जा रहा है । शिवम दुबे ने हाल ही में अपने प्रदर्शन से प्रभावित किया है और वह टीम इंडिया में अपना स्थान पक्का करते जा रहे हैं। वैसे इन सब के बीच पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह ने भी शिवम दुबे को लेकर हाल ही में कई बाते कहीं हैं।
युवराज सिंह के शिवम दुबे के हाल ही प्रदर्शन से ज्यादा परेशान नहीं है। उनका मानना है कि अगर उन्हें लगातार मौके मिलते रहे तो वो फिर से अपना खोया आत्मविश्वास और फॉर्म हासिल कर लेंगे। युवराज सिंह ने यह भी कहा कि वह इस वक्त सीखने की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं और इंटरनेशनल क्रिकेट की बारीकियां सीख रहे हैं
शिवम दुबे ने पिछले मुकाबलों में अपना विकेट आसानी से गंवा दिया और गेंद से भी वह ज्यादा प्रभावी नहीं रहे थे इसके बाद क्रिकेट फैंस ने उन्हें निशाना बना लिया था। युवराज सिंह ने तमाम आलोचकों से आग्रह किया कि थोड़ा धैर्य रखें और उन्हें कुछ वक्त दें। उन्होंने आशा जताई कि वो फिर से शानदार वापसी करेंगे।
युवराज की माने तो शिवम दुबे में काफी टैलेंटेड हैं और आपको उन्हें कुछ समय देना पड़ेगा। यही नहीं युवराज सिंह आगे यह भी कहा कि हार्दिक पांड्या के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में इंजरी के बाद वापसी आसान नहीं होगी। बता दें कि टीम इंडिया में शिवम दुबे को हार्दिक पांड्या के विकल्प के रूप में देखा जा रहा है। आने वाले वक्त में देखना होगा कि शिवम दुबे का कैसा प्रदर्शन रहता है।