Sunday 2 February 2020

जाह्नवी कपूर की इस ड्रेस की कीमत इतनी, आपने ख्वाब में भी न सोचा होगा !

बॉलीवुड सितारें अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. सिर्फ बड़े मेगा स्टार्स ही नहीं बल्कि इन स्टार्स के बच्चे भी किसी ना किसी तरह सुर्ख़ियों में बने रहना सिख लेते हैं. खासकर कि इस सोशल मीडिया के जमाने में तो ये स्टार किड्स अपनी फिल्म आने से पहले ही लाखो फेंस बना लेते हैं. ऐसी ही एक स्टार किड्स हैं जाह्नवी कपूर.
जाह्नवी कपूर के लिए इमेज नतीजे"

हालाँकि इस बार जाह्नवी अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में नहीं हैं. बल्कि वो अपनी एक ख़ास ड्रेस की वजह से सुर्खियाँ बटोर रही हैं. दरअसल हाल ही में जाह्नवी एक ख़ास तरह के आउटफिट्स में नज़र आई हैं. ये ऑउटफिट उन्होंने तब पहना था जब वो हाल ही में अपने पापा बोनी कपूर के साथ अपने सौतेले भाई अर्जुन कपूर के घर गई थी. जब वो घर के अन्दर जा रही थी तो मीडिया ने उनकी कुछ फोटो क्लिक कर ली. जब इस फोटो को ध्यान से एक फेशन एक्सपर्ट ने देखा तो उसके भी होश उड़ गए. दरअसल जाह्नवी ने जो ऑउटफिट पहन रखा था उसकी कीमत हमारी सोच से कही ज्यादा थी.


आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जाह्नवी के द्वारा पहने गए इस पहनावे की कुल कीमत करीब 1.50 लाख रुपए हैं. इस पहनावे को ध्यान से देखने पर आप पाएंगे कि जाह्नवी ने पिंक टीशर्ट और ब्लू जिन्स और ब्लैक जूते पहन रखे हैं. जाह्नवी के जूते गूची ब्रांड के हैं जिसकी कीमत 79,664 रुपए हैं. वहीँ उनके पिंक टीशर्ट की कीमत 63,597 रुपये हैं. जाह्नवी के इस लुक को पहली नज़र में देखने में ये लगता तो बेहद सिंपल हैं लेकिन इसकी कीमत आसमान छूती हैं.


बताते चले कि जाह्नवी की माँ श्रीदेवी की मौत के बाद उनका परिवार अर्जुन कपूर के परिवार के काफी नजदीक आ गया हैं. इसके पहले अर्जुन और श्रीदेवी के परिवार की कोई ख़ास बनती नहीं थी. लेकिन अब जाह्नवी, ख़ुशी और उनके पापा बोनी कपूर, अर्जुन और उनकी बहन अंशुला के परिवार के नजदीक आते जा रहे हैं.