Wednesday, 5 February 2020

सलमान को छोड़कर सलमान के दुश्मन के साथ रहने लगी थी, अब झाड़ू लगाती नजर आई

सबके भाईजान सलमान खान के दुश्मनों की लिस्ट भी काफी बड़ी है। अभिनेता रणबीर कपूर भी सलमान के दुश्मन कह जाते हैं। अब भले ही सलमान और रणबीर के बीच दुश्मनी की आग थोड़ी धीमी हो गई हो, लेकिन अब भी सलमान रणबीर की शक्ल देखना पसंद नहीं करते हैं।
यह दुश्मनी तब की है जब रणबीर एक स्टार किड हुआ करते थे। पुरानी खबरों की मानें तो सलमान और रणबीर के बीच एक बार हाथापाई तक हो गई थी। जब सलमान अपनी दो फिल्म 'वांटेड' और 'रेडी' की सक्सेस पार्टी एन्जॉय कर रहे थे। पार्टी में मौजूद किसी अन्य इंसान ने सलमान और रणबीर को एक-दूसरे से लिए भड़का दिया। कुछ देर बाद दोनों स्टार खुलकर एक-दूसरे से जुबान लड़ाने लगे।


सलमान खान के द्वारा इंडस्ट्री में लांच की जाने वाली अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने सलमान और रणबीर की दुश्मनी को सातवें आसमान पर पहुंचाने का काम किया। आइए बताते हैं कैसे। रणबीर को लंबे समय तक डेट करने के बाद कैटरीना उनके साथ एक अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गई थी। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे। रणबीर के साथ रहते-रहते कैटरीना की सलमान के साथ दूरियां बढ़ गई, लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब रणबीर और कैटरीना का ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप के बाद कैटरीना सलमान के पास वापस लौट आईं। सलमान ने भी सुबह का भूला शाम को वापस लौटा मानकर उन्हें माफ कर दिया। अब सलमान और कैटरीना अच्छे दोस्त हैं।
कैटरीना कैफ इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त रहती हैं। वह बॉलीवुड की एक डिमांडिंग अभिनेत्री हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने फिल्म सूर्यवंशी को शूटिंग को खत्म किया है। सूर्यवंशी के एक शूट के दौरान अक्षय कुमार ने उन्हें झाड़ू लगाते हुए कैमरे में कैद कर लिया था, उन तस्वीरों को अब उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल से साझा किया है। कैटरीना कैफ झाड़ू लगाती हुई देखी जा सकती हैं।
'सूर्यवंशी' फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी काफी समय बाद देखने को मिलेगी। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ ने सिंह इज किंग और दे दना दन जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। यह जोड़ी बड़े पर्दे पर काफी पसंद की जाती है।