Tuesday, 18 February 2020

धोनी की कप्तानी में कभी हिट हुआ करते थे यह 4 खिलाड़ी, अब हो चुके है बुरी तरह फ्लॉप

नमस्कार दोस्तों एक बार फिर से स्वागत है मेरे इस चैनल पर और अगर आप पहली बार मेरे चैनल पर आए हैं तो फॉलो बटन दबाकर चैनल को फॉलो करें । हम ऐसी ही खबरें लाते रहते है ।
दोस्तों आज मैं आपको ऐसे चार खिलाड़ियों के बारे में बताने वाला हूं जिन्होंने धोनी की कप्तानी में काफी अच्छा प्रदर्शन दिखाया था लेकिन अब उन खिलाड़ियों का करियर कुछ खास नहीं चल रहा है । कुछ खिलाड़ियों ने तो क्रिकेट जगत से संयास ही ले लिया है ।

धोनी की कप्तानी में कभी हिट हुआ करते थे यह 4 खिलाड़ी, अब हो चुके है बुरी तरह फ्लॉप
Third party image reference
1) सुरेश रैना - सुरेश रैना ने भारत के तरफ से कई मैचों में अच्छा प्रदर्शन दिखाया है और उनकी फील्डिंग भी लाजवाब थी उन्होंने धोनी के कप्तानी में काफी अच्छा प्रदर्शन दिखाया था लेकिन जबसे धोनी ने कप्तानी छोड़ी है तब से सुरेश रैना को बहुत कम मौके दिए जाते हैं और सुरेश रैना का करियर भी कुछ खास नहीं चल रहा है ।

Third party image reference
2) युवराज सिंह - युवराज सिंह ने धोनी की कप्तानी में वर्ल्ड कप के सभी मैचों में काफी अच्छा प्रदर्शन दिखाया था और साल 2011 में वर्ल्ड कप में उन्होंने भारत को जीत दिलाने में अहम योगदान भी दिया था । लेकिन अब युवराज सिंह क्रिकेट जगत से संयास ले चुके हैं ।

Third party image reference
3) रविचंद्रन अश्विन - धोनी की कप्तानी में रविचंद्रन अश्विन ने भी काफी अच्छा परफॉर्मेंस दिया है क्योंकि धोनी उनका इस्तेमाल करना अच्छे से जानते थे लेकिन धोनी ने जब से कप्तानी छोड़ी है तब से रविचंद्रन अश्विन को ज्यादा मौके नहीं मिल रहे हैं ।

Third party image reference
4) यूसुफ पठान - यूसुफ पठान एक बहुत ही अच्छे बल्लेबाज माने जाते हैं और इन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में काफी अच्छा प्रदर्शन भी दिखाया है लेकिन पठान अब फ्लॉप साबित हो चुके हैं और इस समय टीम इंडिया में वापसी करने का लगातार प्रयास कर रहे हैं ।
दोस्तों यदि आपको भी यह खबर पसंद आई तो आप इस खबर को लाइक और शेयर करें और यदि आप ऐसी खबरें पढ़ना चाहते हैं तो हमें कमेंट करके बताएं । हमारे चैनल को फॉलो जरूर करें ।