Tuesday, 18 February 2020

2023 विश्व कप में ये 11 खिलाड़ी भारतीय टीम को बना सकते है विजेता, ये हो सकता है कप्तान

दोस्तों जैसा कि आप सब जानते हैं कि 2019 विश्व कप के फाइनल मुकाबले को इंग्लैंड की क्रिकेट टीम ने जीता है और इस जीत के साथ ही वह पहली बार विश्व कप विजेता बनी है, लेकिन इस विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया है और भारतीय क्रिकेटरों की विश्व भर में प्रशंसा हो रही है। और 2019 विश्वकप खत्म होने के बाद से अब हर क्रिकेट प्रेमी को 2023 विश्व कप का इंतजार है और खबरों की मानें तो 2023 विश्व कप के सभी मैचों का आयोजन भारत में ही किया जाएगा और ऐसे में भारतीय टीम के जीतने के संभावना कई गुना बढ़ जाएगी। और आज हम आपको 2023 विश्व कप के लिए भारत की ऐसी प्लेइंग इलेवन बताने वाले हैं, जिससे भारतीय टीम 2023 विश्व कप का खिताब अपने नाम कर पाएगी तो आइए उन खिलाड़ियों के नाम जानते हैं।
रोहित शर्मा को बनना चाहिए कप्तान

2023 विश्व कप में ये 11 खिलाड़ी भारतीय टीम को बना सकते है विजेता, ये हो सकता है कप्तान
Third party image reference
दोस्तों यदि भारतीय टीम को 2023 विश्वकप का खिताब जीतना है तो भारतीय टीम का कप्तान रोहित शर्मा को बनाना चाहिए, क्योंकि रोहित शर्मा ने अपने कप्तानी में भारतीय टीम को एशिया कप और निदहास ट्रॉफी जैसे कई टूर्नामेंट जीते हैं, अगर 2023 विश्व कप में रोहित शर्मा भारतीय टीम के कप्तान होते हैं, तो भारतीय टीम विश्व कप जीत जाएगी, क्योंकि रोहित शर्मा एक सफल कप्तान साबित हुए हैं और उन्होंने अपनी कप्तानी में मुंबई को 4 बार आईपीएल का विजेता बनाया है।
ईशान किशन निभा सकते हैं धोनी की भूमिका

Third party image reference
2023 विश्व कप की प्लेइंग इलेवन में ईशान किशन को मौका देना चाहिए, क्योंकि ईशान किशन बहुत ही बेहतरीन विकेटकीपर बल्लेबाज हैं। जिन्होंने 2019 आईपीएल में बेहद शानदार प्रदर्शन किया है और आगामी विश्वकप में इशान किशन को धोनी की भूमिका निभानी चाहिए।
विश्व कप 2023 में ऐसी होनी चाहिए भारत की प्लेइंग इलेवन

Third party image reference
रोहित शर्मा (कप्तान) इशांत किशन (विकेट कीपर) केएल राहुल, विराट कोहली, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, कुणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, राहुल चाहर, यूज़वेंद्र चहल और जसप्रीत बुमराह ।
दोस्तों आप सभी को हमारी यह जानकारी कैसी लगी, कृपया कमेंट बॉक्स में हमें अपनी मूल्यवान राय जरूर बताएं I