Saturday, 1 February 2020

2 फरवरी को IND-NZ का अंतिम टी20, सम्भवतः 2 बड़े बदलाव संभव, नया विकेटकीपर, देखे संभावित 11

31 जनवरी के चौथे T20 मुकाबले में भारतीय टीम की में बहुत से बदलाव नजर आए, जिनमें सबसे बड़ा बदलाव भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाजों के रूप में नजर आया। जहां रोहित शर्मा की जगह संजू सैमसन को ओपनिंग करने का मौका दिया गया, लेकिन वह अपनी जिम्मेदारी सही तरीके से नहीं निभा पाए और भारतीय टीम लड़खड़ा गई, अंततः गेंदबाजों ने मैच को संभाला और मैच ट्राई हो गया। जिसके फलस्वरूप सुपर हुआ और भारतीय टीम ने सुपर ओवर में मुकाबला जीत लिया।

Third party image reference
जाहिर सी बात है, कि पांच टी20 मैचों की श्रंखला में से चार मैच जीतने के बाद भारतीय टीम यही चाहेगी कि, वह सीरीज को 5-0 से जीते। जिसके लिए पांचवें और अंतिम टी-20 मैच में दो बड़े परिवर्तन आपको यहां देखने को मिल सकते हैं, जो कि रोहित शर्मा और ऋषभ पंत के रूप में होंगे। जानकारी के लिए बता दें कि दोनों ही बेहतरीन बल्लेबाज हैं, जिनमें से ऋषभ पंत एक शानदार विकेटकीपर भी है।

संभावित भारतीय टीम


Third party image reference
विराट कोहली (कप्तान),रोहित शर्मा (कप्तान), संजू सैमसन, सुरेश अय्यर, ऋषभ पंत, मनीष पांडे,रविंद्र जडेजा,नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर , जसप्रीत बुमराह और कुलदीप यादव।


दोस्तों आप के अनुसार क्या भारतीय टीम न्यूजीलैंड में होने वाली सीरीज को 5-0 से जीतने में कामयाब होगी। और पांचवें और अंतिम टी-20 मैच में क्या बदलाव होना चाहिए, कृपया हमें जरूर बताएं और फॉलो करना ना भूलें।