Friday, 31 January 2020

NZ vs IND : सुपरओवर में 5वीं बार फेल हुए टिम साउदी, ट्रोलिंग होने पर दिया बड़ा बयान


नई दिल्ली : नियमित कप्तान केन विलियमसन के चोटिल होने के बाद तेज गेंदबाज टिम साउदी को भारत के खिलाफ चौथे टी-20 के लिए कीवी टीम को संभालने की जिम्मेदारी मिली थी। साऊदी ने मैच तो अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन जब नतीजा सुपरओवर में आना तय हुआ तो एक बार फिर से वह कीवी टीम को हार से बचा नहीं पाए। साउदी ने रिकॉर्ड 6वीं बार न्यूजीलैंड की ओर से सुपरओवर फेंका। बुरी बात यह है कि वह सिर्फ एक बार ही अपनी टीम को बचा पाए।

मैच हारने के बाद साउदी निराश दिखे। बार-बार सुपरओवर में मिलने वाली निराशा पर वह बोले- यह बहुत कठिन था। हम आज अच्छी स्थिति में थे। लेकिन हमने उन्हें मौका दे दिया। भारत ने इस मौके को दोनों हाथों से पकड़ लिया। सुपरओवर करने पर साउदी बोले- जब आपके पास एक युवा गेंदबाजी आक्रमण होता है तो आपका महत्वपूर्ण निर्णय (सुपर ओवर गेंदबाजी) लेना होता है। आपको यह और भी चुनौतीपूर्ण लगता है जब भारत जैसे टीम ऐसे और कठिन बना देती है।

साउदी ने इस दौरान पांचवें टी-20 में विलियमसन की वापसी की उम्मीद भी जताई। साउदी ने कहा कि हमारी टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन हम मैच का नतीजा अपने पक्ष में करने में सफल नहीं हो पा रहे। उम्मीद है कि हम अगले मैच में अच्छा प्रदर्शन जारी रखेंगे।
सुपर ओवर (टी-20) में टिम साउदी
06 बनाम ऑस्ट्रेलिया, क्राइस्टचर्च 2010 (जीता)
13 (5) बनाम श्रीलंका, पल्लेकेले 2012 (हारा)
19 बनाम वेस्टइंडीज, पल्लेकेले 2012 (हारा)
17 बनाम इंग्लैंड, ऑकलैंड 2019 (हारा)
20 बनाम भारत, हैमिल्टन 2020 (हारा)
16(5) बनाम इंडिया, वेलिंगटन 2020 (हारा)
सोशल मीडिया पर साउदी हुए जमकर ट्रोलिंग