Monday, 20 January 2020

INDvAUS: भारत के ऑस्ट्रेलिया से सीरीज जीतने पर सचिन-सहवाग ने इस अंदाज में दी बधाई


दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे ने आस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-1 से वनडे सीरीज जीतने पर भारतीय टीम को बधाई दी है। भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए तीसरे और अंतिम वनडे मुकाबले में आस्ट्रेलिया को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली।
भारत ने आस्ट्रेलिया को 50 ओवरों में नौ विकेट पर 286 रनों पर सीमित किया और फिर रोहित शर्मा के शानदार 119 तथा कप्तान विराट कोहली के 89 रनों की बदौलत 47.3 ओवरों में तीन विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

सचिन ने ट्विटर पर लिखा, “रोहित और कोहली की तरफ से शानदार बल्लेबाजी तथा शमी की ओर से बेहतरीन गेंदबाजी। पहला मैच हारने के बाद भारतीय टीम ने शानदार वापसी की और अपने नाम की। आस्ट्रेलिया जैसी बहुत ही अच्छी टीम के खिलाफ सीरीज जीतने पर बधाई।”
Brilliant batting by @ImRo45 & @imVkohli & some excellent bowling by @MdShami11. The grit showed to come back to win the series after losing the 1st game was just amazing to see.
Congratulations on the series win against a very good Aussie team.
View image on Twitter
6,220 people are talking about this
इस बीच, रहाणे ने भी भारतीय टीम को बधाई दी है। उन्होंने भी सोशल मीडिया पर लिखा,“खिलाड़ियों की यह शानदार जीत।” रोहित ने अपने करियर का 29वां और आस्ट्रेलिया के खिलाफ आठवां शतक लगाया। उनके अलावा कोहली 8 शतक लगा चुके हैं।

पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भारत के सीरीज जीतने पर कहा कि, 'टीम इंडिया एक चैम्पियन की तरह खेली और सीरीज जीती। पहला मैच हारने के बाद दो मैच जीतने वाकई सुखद है। रोहित, विराट श्रेयस बुमराह ने शानदार खेल दिखाया।'

Played like Champions indeed to win two games and the series after losing the first one.
Rohit, Virat, Bumrah and Shreyas today were sensational
View image on Twitter
2,536 people are talking about this