Thursday, 23 January 2020

Ind vs NZ: प्रैक्टिस के दौरान कूल लुक में नजर आए रोहित शर्मा, दो रिकॉर्ड भी निशाने पर


नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले पांच मैचों की टी 20 सीरीज के लिए पूरी तरह से तैयार लग रहे हैं। ऑकलैंड में होने वाले मुकाबले से पहले रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के साथ जमकर प्रैक्टिस की और इस दौरान वो बेहद कूल लुक में नजर आए। रोहित का ऐसा अंदाज बेहद कम देखने को मिलता है।
रोहित शर्मा ने प्रैक्टिस सेशन की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इस तस्वीर में उनके साथ रवींद्र जडेजा और टीम के अन्य खिलाड़ी नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस तस्वीर पर कैप्शन देते हुए लिखा कि मैच से एक दिन पहले सबसे मस्ती भरे मूड की तस्वीर शेयर कर रहा हूं। इसके अलावा उन्होंने ईडन पार्क की एक और तस्वीर शेयर की जिसमें वो चश्मा और हेयरबैंड लगाए बेहद कूल दिख रहे हैं।

इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रहे रोहित शर्मा पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं। वहीं रोहित शर्मा अपने करियर के दो अहम मुकाम को छूने को बेहद करीब पहुंच चुके हैं। रोहित शर्मा को इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने 14000 रन पूरे करने के लिए 111 रनों की जरूरत है। हिटमैन ने अब तक तीनों फॉर्मेट को मिलाकर खेले गए 360 मैचों की 366 पारियों में 13889 रन बनाए हैं। अगर वो न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज में 111 रन बनाते हैं तो वो ऐसा करने वाले 8वें भारतीय बल्लेबाज बन जाएंगे। इसके अलावा रोहित शर्मा 10000 अंतर्राष्ट्रीय रन पूरे करने वाले चौथे भारतीय सलामी बल्लेबाज बनने से मात्र 63 रन दूर हैं।
दोनों देशों के बीच पहला मैच शुक्रवार को ऑकलैंड में खेला जाएगा। न्यूजीलैंड की धरती पर टीम इंडिया का रिकॉर्ड बेहद खराब है और यहां पर भारतीय टीम ने अब तक सिर्फ एक ही टी 20 मैच में जीत दर्ज की है। यहीं नहीं टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड की धरती पर अब तक एक भी टी 20 सीरीज में जीत दर्ज नहीं की है।