Friday, 31 January 2020

एक्टिंग छोड़कर ऑटो रिक्शा चलाने पर मजबूर हुई यह खूबसूरत एक्ट्रेस, कहानी जानकर होगा गर्व

आज बॉलीवुड में काम करने वाले सितारे एक साल में फिल्मों में काम करके करोड़ों कमाते हैं। वह पैसा जिसके साथ वह अपने महंगे महंगे शौक पूरे करता है। महल जैसे घर में रहकर करोड़ों के आलीशान घर में घूमते हैं। लेकिन आज हम आपसे एक ऐसी टीवी अभिनेत्री के बारे में बात करेंगे, जिन्हें आज ऑटो रिक्शा चलाने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

Third party image reference
टीवी धारावाहिक चंद्रगुप्त मौर्य और रंग बदलती ओढ़नी फेम यशाश्री मसुरकर की ऑटो रिक्शा में सवारी करते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ऑटो खरीदने के पीछे का कारण समय बचाना और पैसे बचाना है।

Third party image reference
उनका मानना ​​है कि कार के लिए, सबसे पहला काम ड्राइवर का होना है। वह कहती है कि अगर वह एक दिन नहीं आती है, तो वह खुद को असहाय महसूस करती है। उनका यह कहने का मतलब था कि अगर आपको कम पैसों में अपनी जरूरतों को पूरा करना है तो ऑटो रिक्शा में चलना गलत नहीं है।

Third party image reference
दुनिया और समाज इस बारे में क्या कहते हैं, यह उनके लिए बिल्कुल भी मायने नहीं रखता। जो अब टीवी उद्योगों में काम करने के लिए बंधे हैं। जिसे आखिरी बार साल 2017 में टीवी सीरियल डेब्यू में देखा गया था। आज कौन रेडियो जॉकी बन गया है। जो घर से स्टूडियो तक रिक्शा ले जाते हैं।

Third party image reference
और आते समय, कुछ लोग कम किराए में उन्हें अपने गंतव्य तक ले जाते हैं। कई लोग इसके बहुत शौकीन होते हैं। जिन्होंने हाल ही में इस ऑटो रिक्शा के साथ अपना फोटोशूट करवाया है। जिसमें उनके साथ उनका पालतू कुत्ता भी दिखाई दे रहा है। जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा कीं उन्होंने अपनी कहानी बताई।
आपको इस अभिनेत्री का काम कैसा लगा। अपनी राय हमें कमेंट करके जरूर बताएं।


दोस्तों अगर आपको हमारी जानकारी अच्छी लगी हो तो लाइक और कमेंट करें, ऐसी ही पोस्ट के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें