Thursday, 23 January 2020

धोनी ने किया बचपन याद, पत्ते से बजाई सीटी, दिया युवाओं को खास मैसेज


स्पोटर््स डेस्क : महेन्द्र सिंह धोनी क्रिकेट की दुनिया से दूर हैं और वह इस समय अपनी फैमिली को समय दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर धोनी की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है जिसमें वह नए अंदाज में नजर आ रहे हैं। इसमें धोनी झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के सामने पत्ते से सीटी बजाते नजर आए। उनके इस अंदाज को खूब पसंद किया जा रहा है।
झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम के परिसर में बने सोरेन पावर सुविधा, सी थ्री फिटनेस हब और द अपटाउन कैफे का उद्घाटन करने के लिए झारखंड के सीएम और धोनी मुख्यातिथी के रूप में आए थे। इस उद्घाटन के बाद दोनों एक साथ कॉफी पीने गए जहां धोनी और सोरेन ने पत्ते से सीटी बजाने की कोशिश की। इस दौरान लोगों ने धोनी के नाम के नारे लगाए और उन्हें खूब चीयर किया।
धोनी ने सीएम सोरेन को बधाई देते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में राज्य आगे बढ़ेगा। जेएससीए हर साल कुछ न कुछ नया करता रहता है और यह सोलर प्लांट इसी का नतीजा है। इस मौके पर धोनी ने युवाओं को भी संदेश देते हुए कहा कि सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता, लगातार अभ्यास करने पर ही आपको मंजिल मिलेगी।

धोनी को हाल ही में बीसीसीआई ने सलाना कॉन्ट्रैक्ट बाहर कर दिया था जिसके बाद उनके संन्यास की अटकलें लगने लगी थी लेकिन धोनी ने अभी तक इस पर कोई भी जवाब नहीं दिया है।