Friday, 31 January 2020

मांगती रह गई गरीब बच्ची, लेकिन फूटी कौड़ी नहीं दी इस अभिनेत्री ने


Third party image reference
FILMI LIFE : 25 दिसंबर को पूरे देश ने क्रिसमस को बड़े ही धामधूम से मनाया था. आम लोगों के साथ साथ बॉलीवुड के सितारों ने भी इस त्योहार को एन्जॉय किया था. इसी बीच करीना कपूर खान की कुछ तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

Third party image reference
जिनकी यह तस्वीरें उनके चाहने वालो के साथ साथ कुछ लोगों पसंद नहीं आ रही हैं. दरअसल क्रिसमस के त्यौहार के खास मौके पर करीना कपूर अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ बांद्रा के माउंट मैरी चर्च बहार स्पॉट हुई थी. चर्च से बाहर करीना जब निकलते वक्त जब अपने बेटे तैमूर के साथ अपनी कार की ओर बढ़ रही थी तब एक भीख मांगने वाली बच्ची उनके पैरों में भीख के लिए गिड़गिड़ा रही थी.

Third party image reference
लेकिन अभिनेत्री करीना कपूर ने उसको इग्नोर करते हुए उस गरीब बच्ची को फूटी कौड़ी नहीं दी थी. वहीँ कुछ तस्वीरों में करीना के साथ मौजूद महिला पुलिस भी बच्ची को अभिनेत्री से दूर करती दिख रही हैं. जिनजी इस तस्वीरों को लोग पसंद नहीं कर रहे हैं.

Third party image reference
जिसके बाद कई लोगों ने करीना कपूर को सोशल मिडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया था. कई लोगों ने बताया की, इतने अमीर घर की महिला होकर भी एक भीख मांगने वाली बच्ची को भीख नहीं दे पाई. शर्म करनी चाहिए.

Third party image reference
काम की बात करे तो करीना कपूर 26 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म गुड न्यूज़ न्यूज़ में अक्षय कुमार संग नजर आएगी. उनके आलावा फिल्म में अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी मुख्य भूमिका में नजर आये हैं.