Monday 27 January 2020

कोहली और धोनी जिस पानी को पीते हैं उस पानी की बोतल की कीमत जानकर होगी हैरानी

दोस्तों जैसा कि आप सब जानते हैं कि कप्तान विराट कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन खिलाड़ी है जो मौजूदा समय में टीम का अहम हिस्सा बन चुके हैं। और आज हम आपको विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी के पानी की बोतल के बारे में बताने वाले हैं जिसकी कीमत जानकर आप सभी हैरान रह जाएंगे तो आइए जानते हैं।

Third party image reference
मौजूदा कप्तान विराट कोहली की पानी की बोतल की कीमत
आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि कप्तान विराट कोहली जिस पानी की बोतल का उपयोग करते हैं वह पानी की बोतल भारत देश की नहीं बल्कि फ्रांस देश की है और वह पानी की बोतल मौजूदा कप्तान विराट कोहली के लिए फ्रांस से मंगाई जाती है। इस पानी की बोतल में एक विशेष प्रकार का लाभकारी पानी होता है जिसकी मात्र एक बोतल की कीमत लगभग 6 सौ रुपए है। इस पानी की बोतल की सबसे खास बात यह है कि यह पानी क्रिकेट खिलाड़ियों में ऊर्जा को पुनर्जीवित कर देता है और बहुत जल्दी थकान को दूर कर देता है।

Third party image reference

पूर्व महान कप्तान धोनी के पानी की बोतल की कीमत
जहां वर्तमान कप्तान विराट कोहली की पानी की बोतल की कीमत लगभग 600 रुपए हैं वहीं पूर्व कप्तान धोनी के पाने की बोतल की कीमत बहुत ही कम है बता दें कि पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी जिस कंपनी की बोतल का पानी पीते हैं उस कंपनी का नाम बैली है और इस बोतल की कीमत मात्र 20 रुपए है जो कि कोई भी इंसान खरीद सकता है। कप्तान कोहली और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के शौक बिल्कुल ही अलग हैं जहां कप्तान विराट कोहली बेहद महंगी चीजों का प्रयोग करते हैं तो वही महेंद्र सिंह धोनी बेहद साधारण व्यक्ति है जिन्हें साधारण जीवन जीना बेहद पसंद है।

Third party image reference


दोस्तों आप सभी को हमारी यह जानकारी कैसी लगी, कृपया कमेंट बॉक्स में हमें अपनी मूल्यवान राय जरूर बताएं।