Friday, 31 January 2020

पहले एक-दूसरे के जिगरी दोस्त थे ये बॉलीवुड सितारे, लेकिन अब शक्ल देखना भी पसंद नहीं करते

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे कलाकार हैं जिनकी दोस्ती के चर्चें दूर दूर तक हैं। जिसमे जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह, करीना कपूर और मलाइका अरोड़ा जैसे नाम शामिल है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के उन कलाकारों के नाम बताने जा रहे हैं जो एक समय पर पक्के दोस्त हुआ करते थे लेकिन बाद में ये दूसरे के जानी दुश्मन बन गए। अब ये एक दूसरे के शकल तक देखना पसंद नहीं करते।

Image result for bollywood star enemies
कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर
एक समय था जब कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की दोस्ती के चर्चें बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में आम हुआ करते थे लेकिन साल 2018 में दोनों की दोस्ती में दरार आ गई। आज ये दोनों एक दूसरे से नजरें चुराते हैं। जो दर्शक इनको साथ देखना चाहते हैं, उनका ये सपना ही रह जाएगा।


करीना कपूर और बिपाशा बसु
करीना कपूर और बिपाशा बसु ने एक साथ फिल्म अजनबी में काम किया है। इसी फिल्म के दौरान करीना ने​ बिपाशा को काली बल्लि कह दिया था, बिपाशा को करीना की ये बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने हमेशा के लिए करीना से दूसरी बना ली। आज ये दोनों एक दूसरे का सामना करने से बचती हैं।


शाहरूख खान और शीरीश कुंदर
ये हर कोई जानता है कि शाहरूख खान और फराह खान की काफी गहरी दोस्ती है लेकिन एक बार शाहरूख खान ने फराह के पति शीरीश को थप्पड़ जड़ दिया था इसके बाद से शाहरूख और शीरीश दुश्मन बन गए।


रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय
एक समय था जब रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय अच्छी दोस्त थी, लेकिन इनकी दोस्ती दुश्मनी तक बदल गई जब रानी के बॉयफ्रेंड रह चुके अभिषेक ने ऐश्वर्या राय से शादी कर ली। इसके बाद से दोनों हमेशा एक दूसरे का सामना करने से बचती हैं।


रणबीर कपूर और सोनम कपूर
रणबीर कपूर और सोनम कपूर ने एक साथ फिल्म सांवरिया से अपने करियर की शुरूआत की थी। उस वक्त दोनों की दोस्ती थी लेकिन इसके बाद दोनों की दोस्ती में दरार तब आई जब रणबीर ने सोनम को ड्रामा क्वीन कह दिया था। इसके बाद से दोनों में दरार आ गई।


सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय
सोनम कपूर ने एक बार इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय को आंटी कह दिया था, ऐश को सोनम की ये बात नगवार गुजरी। यही कारण है कि दोनों एक दूसरे की दुश्मन बन गई।