Friday, 31 January 2020

प्रेगनेंसी के बारे में पूछे जाने पर दीपिका पादुकोण ने दिया ऐसा रिएक्शन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है यह खबर

pregnant deepika padukone के लिए इमेज परिणाम

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) के प्रमोशन में लगी हुईं हैं. जन्मदिन के दिन लखनऊ पहुंची और एसिड पीड़िताओं के साथ उन्होंने इस दिन को खास बनाया. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे पॉवरफुल जोड़ी है. बॉलीवुड (Bollywood) में इस जोड़ी ने अपने हुनर से लोगों का दिल जीता और लोगों को अपना दीवाना बनाया. मैरिड लाइफ के साथ प्रोफेशनल लाइफ को भी दीपिका हेल्दी बना रही हैं. दोनों कदम से कदम मिलाकर आगे बढ़ रहे हैं. छपाक में अभिनय के साथ उन्होंने इस फिल्म के जरिए प्रोडक्शन में भी कदम रख लिया है.




दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ अभी तक कोई फिल्म नहीं की है, लेकिन संभावना है कि जल्द वह सलमान खान के साथ पर्दे पर नजर आएंगी. दीपिका पादुकोण छपाक के बाद गली बॉय फेम अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शूटिंग शुरू करने जा रही हैं. इस अनटाइटल्ड रिलेशनशिप ड्रामे में अनन्या पांडे भी नजर आने वाली हैं.

एक इवेंट के दौरान एक पत्रकार ने दीपिका से उनकी प्रेग्नेंसी के लेकर सवाल किया. पत्रकार ने पूछा कि ऐसी अफवाह हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि क्या मैं प्रेग्नेंट दिखती हूं? मैं आपसे पूछूंगी कि मैं कब इसके लिए प्लान करूं (एक परिवार के लिए)? अगर आप मुझे अनुमति देते हैं तो मैं योजना बनाऊंगी. उन्होंने दो टूक कहा कि अगर मैं प्रेग्नेंट हो जाती हूं, तो नौ महीने हैं. आप देखेंगे.




बिग बॉस में छपाक के प्रमोशन के लिए आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बिग बॉस में जाने की कोई बातचीत नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि सलमान और मेरे प्रशंसक इसको लेकर उत्सुक रहते हैं कि क्या हम एक साथ फिल्म कर रहे हैं? उन्होंने कहा कि वास्तव में मैं सलमान खान के साथ काम करना चाहती हूं. उन्होंने कहा लेकिन ये जरूरी है कि किसी अच्छी फिल्म का प्रपोजल आए.

दीपिका ने कहा कि हमने हमेशा सलमान को कुछ खास तरह की फिल्मों में देखा है. उन्होंने कहा कि मैं 'हम दिल दे चुके सनम' की सबसे बड़ी प्रशंसक हूं. मैं उन्हें उस तरह की भूमिका में देखना चाहूंगी जैसे उन्होंने इस फिल्म में की. अभी साथ में हमारे पास कोई प्रोजेक्ट नहीं हैं, लेकिन मैं उनके साथ फिल्म करना पसंद करूंगी.