Friday, 31 January 2020

घटाया है इस अभिनेत्री ने अपना वजन, दिखने लगी है इतनी पतली

जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, सारा अली खान और तारा सुतारिया, ये बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ ऐसे नाम हैं जिनकी रोजाना तौर पर मीडिया में चर्चा होती है। अब देखिए यहां भी हो रही है। जाह्नवी कपूर रोजाना तौर पर कहीं ना कहीं स्पॉट की जाती हैं। वह इंडस्ट्री में काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री हैं। आपको बता दे बॉलीवुड में ऐसी भी अभिनेत्रियां मौजूद हैं जो लाइमलाइट का मतलब भी नहीं जानती लेकिन जाह्नवी कपूर जैसी नई नवेली अभिनेत्रियां लाइमलाइट में बनी रहती है। मीडिया के साथ भी उनका अच्छा-खासा बांड है। मीडिया को जाह्नवी कपूर हमेशा बड़े प्यार से पोज देती हुई दिखाई पड़ती हैं।

Third party image reference
एक बार फिर से इस खूबसूरत अदाकारा को स्पॉट किया गया। शॉर्ट्स पहनकर फिल्म के सिलसिले में एक डायरेक्टर के ऑफिस पहुंची जाह्नवी बेहद खूबसूरत दिख रही थी। उन्होंने एक बैग ले रखा था। डायरेक्टर से मिलने पहुंची जाह्नवी कपूर ने डायरेक्टर से मिलने के बाद मीडिया को पोज दिए। वह बड़े प्यार से मीडिया को पोज देती हुई दिखी। सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

Third party image reference
आप अगर अक्सर जाह्नवी को देखते रहते हैं तो आपको भी पता चल रहा होगा कि जाह्नवी पहले से कुछ पतली हो गई हैं। जाह्नवी को देखकर साफ पता चल रहा है कि उन्होंने अपने वजन को कम किया है। कम से कम उन्होंने 5 किलो वजन को घटाया है। पहले उनका वजन 52 किलो था और अगर 5 किलो कम मानकर चलें तो अब वह केवल 47 किलो की रह गई हैं।

Third party image reference
पिछले दिनों उनकी पहली वेब सीरीज 'घोस्ट स्टोरीज' रिलीज हुई है, जिसे लोग नेटफ्लिक्स पर देखकर प्रशंसा कर रहे हैं। जाह्नवी ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है। अगर बात करें वर्कफ्रंट की तो यह अभिनेत्री गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म में काम कर रही है, जिसमें वह अपने किरदार को निभाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही हैं। इसके अलावा उनकी झोली में 'रूह अफजा' और 'दोस्ताना 2' जैसी फिल्में हैं।