Friday, 31 January 2020

इंटीमेट सीन के दौरान ऐसे बेकाबू हुए ये सितारे, कट कहने के बावजूद चालू रहे !

एक समय ऐसा था जब बॉलीवुड की फिल्मे साफ़ सुथरी मानी जाती थी, पहले के समय में फिल्मो में केवल डांस और बहुत ही कम रोमांस किया जाता था और लोगो का मनोरंजन किया जाता था. अब फिल्मो में हल्के फुल्के रोमांस की जगह इंटीमेंट सीन ने ले लिया हैं। अब ज्यादातर फिल्में बिना अंतरंग दृश्यों के पूरी मानी नही मानी जाती हैं। लोगों का मनोरंजन करने वाली इन इंटीमेट सीन के लिए स्टार्स को कितनी मेहनत करनी पड़ती है? इस सीन को कैमरे और पूरी टीम के सामने शूट करना स्टार्स के लिए बहुत मुश्किल होता है।

उस समय हालात ऐसा भी हो जाता है की स्टार खुद को सीन करते करते काबू नहीं कर पाते है. और उसके चलते ऐसी हरकते कर देते है की जिससे एक्ट्रेस को शर्मिंदा होना पड़ता है. हम आपको ऐसे ही स्टार्स के बारे में बताते हैं जो रोमांटिक सीन पर हो गए थे बेकाबू जिसकी जानकारी नहीं होगी.

रणबीर कपूर और एवलिन शर्मा


ये जवानी है दीवानी' में एक इंटीमेट सीन के दौरान रणबीर भी बेकाबू हो गए थे। निर्देशक के कट करने के बाद भी रणबीर एवलिन की जांघों पर बार-बार हाथ रखते रहे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडीज़


अ जेंटलमैन 'के लिए एक इंटीमेट शूट करना था। । दोनों अभिनेताओं ने निर्देशक के 'कट' के बाद भी लिप लॉक जारी रखा।

विनोद खन्ना और माधुरी दीक्षित


फिल्म 'दयावान' की शूटिंग के दौरान एक सीन में विनोद खन्ना को माधुरी दीक्षित को चूमना था। इस सीन को करते समय विनोद खन्ना खुद पर काबू खो देते हैं और माधुरी के होंठो को काटने लगते हैं।

रंजीत और माधुरी दीक्षित

 
फिल्म प्रेम प्रतिज्ञा' में, रंजीत को माधुरी दीक्षित के साथ रेप सीन करना था। रंजीत ने खुद पर नियंत्रण खो दिया और उन्होंने खुद को माधुरी के उपर फोर्स करने लगे। माधुरी इतनी घबरा गईं की उन्होंने रंजीत को दुबारा न छूने की चेतावनी दे दी थी.

विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया


'प्रेम धरम' की शूटिंग के दौरान डिंपल कपाड़िया और विनोद खन्ना को एक इंटीमेट किसींग देना था। लेकिन विनोद खन्ना इतने बेकाबू हुए कि निर्देशक के कट बोलने के बाद भी डिंपल को किस करते रहे। इस सीन के बाद डिंपल सदमे में थी। बाद में महेश भट्ट को इस कारनामे के लिए डिंपल से माफी मांगनी पड़ी।

दलिप ताहिल और जया प्रदा


दलीप ताहिल को जया प्रदा के साथ एक फिल्म के लिए इंटीमेट सीन करना था। पर जैसे ही ये सीन शूट होने लगा दलिप बेकाबू हो गए। उन्होंने जया प्रदा को कसकर पकड़ लिया। जब जया को तकलीफ होने लगी तब उन्होंने दलिप को जोरदार थप्पड़ मार दिया। इसके बाद उन्होंने दलीप से कहा कि ये रील लाइफ है रियल लाइफ नहीं।

प्रेम नाथ और फरयाल


फिल्म गोल्ड मेडियल' की शूटिंग के दौरान, प्रेम नाथ को अभिनेत्री फरयाल के साथ एक अंतरंग दृश्य करने की आवश्यकता थी। प्रेम नाथ ने सीन की शूटिंग के दौरान खुद पर कंट्रोल खो दिया था और खुद को फरयाल के ऊपर फोर्स करने लगे।

रुस्लान मुमताज और चेतना


फिल्म 'आई डोंट लव यू 'के इंटीमेट सीन में रुस्लान मुमताज कंट्रोल खो बैठे थे। इस सीन के दौरान उन्होंने एक्ट्रेस चेतना पांडे की ड्रेस की चैन खींच दी थी। इससे चेतना की ड्रेस खिसक गई। बाद में रुस्लान ने वाकये के लिए चेतना से माफी मांगी थी।