Friday, 31 January 2020

इस बॉलीवुड हसीना को पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने दिया था धोखा, जाने ऐसा क्या हुआ था

imran khan and jeenat aman के लिए इमेज परिणाम

बॉलीवुड की पहली सेक्स सिंबल जीनत अमान की लव लाइफ काफी ट्रेजिक रही है. अपनी अदाओं से देव आनंद तक को अपना दीवाना बना लेने वाली जीनत ने कई रोमांस और शादियां की लेकिन शायद उनके आशिकों की नजर उनके जिस्म से उतरकर दिल तक नहीं पहुंच पाई. उनके ऐसे ही आशिकों में से एक पाकिस्तानी क्रिकेटर और आज वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान भी थे, जिसने जीनत से फ़्लर्ट तो खूब किया लेकिन जब शादी की बात आई तो साफ़ मुकर गए.

70 और 80 के दशक में इमरान खान और जीनत अमान का रोमांस सबसे चर्चित खबर थी. 80 में इमरान भारतीय टीम के कप्तान बनकर भारत के दौरे पर आए थे. उसी दौरान उनकी मुलाकात जीनत अमान से हुई. जीनत उन दिनों बॉलीवुड की सबसे बिंदास एक्ट्रेस थीं. इमरान उन दिनों लेडी किलर थे. लड़कियां उन पर मरमिटने को तैयार थीं. वो यंग थे, खूबसूरत थे और उनकी शख्सियत में बात ही कुछ अलग थी. इमेज तो उनकी प्लेबॉय की ही थी. जब मुंबई में पार्टियों के दौरान उनकी मुलाकात जीनत से हुई तो ऐसा लगा कि दोनों ही एक दूसरे से मिलने के लिए बेताब थे.

इमरान ऐसे चुंबकीय व्यक्तित्व के मालिक थे कि उनके करीब आने वाला हर कोई इस चुंबक से चिपकना चाहता था. जीनत ने दिल खोलकर इमरान का अपनी जिंदगी में स्वागत किया. कहा जाता है कि उस दौरे में इमरान पाकिस्तान में जहां भी खेलने जाते उसमें से ज्यादातर जगहों पर जीनत पहुंच जाती थीं. उन्हें अक्सर इमरान के साथ देखा जाने लगा था. पाकिस्तानी मीडिया में खुद इस रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चे थे. ये भी कहा जाता है कि जीनत और इमरान की कई मुलाकातें लंदन में हुईं. पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक जीनत तो इमरान से शादी करना चाहती थीं, लेकिन पाक क्रिकेटर का ऐसा कोई इरादा नहीं था.

इमरान जीनत के साथ सेक्सुअली संबंधों तक ही खुश थे. इससे आगे शादी तक जाने का उनका कोई इरादा नहीं था. जाहिर है जीनत को ये गंवारा नहीं था. वो तो इमरान के साथ घर बसाने का इरादा रखती थी. और इसी वजह से जल्द ही इमरान और जीनत के रास्ते अलग हो गए, लेकिन जीनत कभी इमरान को भूल नहीं पाईं. इमरान के जीवन से जाने के बाद जीनत ने मजहर खान से शादी कर ली. लेकिन उनका वैवाहित जीवन सुखमय नहीं रहा. कुछ ही सालों में ये शादी भी टूट गई.