Monday, 13 January 2020

आप शायद नहीं जानते होंगे बॉलीवुड के ये अभिनेता आपस में सगे भाई हैं, क्लिक करके जानें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले कई सितारे असल जिंदगी में किसी ना किसी रिश्ते से जुड़े हुए हैं। बॉलीवुड में कई ऐसे अभिनेता है, जो एक-दूसरे के भाई हैं। लेकिन यह बात बहुत कम लोगों को ही पता होगी। आइए जानते हैं बॉलीवुड के उन स्टार्स के बारे में जो एक-दूसरे के भाई हैं।
आमिर खान-फैसल खान


आमिर खान बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता है। बता दें कि फिल्म मेला में आमिर खान के दोस्त का किरदार निभाने वाले फैसल खान उनके सगे भाई हैं और यह बात बहुत कम लोगों को ही पता होगी।
अनुपम खेर और राजू खेर


अनुपम खेर बॉलीवुड के बहुत ही सफल अभिनेता हैं। अनुपम खेर कई बेहतरीन फिल्में कर चुके हैं। लेकिन उनके भाई राजू खेर को फिल्मों में कुछ खास मुकाम नहीं मिला। राजू टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं। इन दोनों की शक्लें भी बहुत ज्यादा मिलती हैं।
आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना


आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता हैं। आयुष्मान खुराना बधाई हो, विक्की डोनर, अंधाधुंध जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। फिल्म दंगल में नजर आए अपारशक्ति खुराना आयुष्मान खुराना के भाई हैं।
राहुल देव और मुकुल देव


ये बात बहुत कम लोगों को ही पता होगी कि राहुल देव और मुकुल देव सगे भाई हैं। राहुल देव फिल्मों में ज्यादातर विलेन के किरदार में नजर आते हैं। जबकि मुकुल देव कई फिल्मों में सपोर्टिंग एक्टर के रूप में नजर आ चुके हैं।