Monday, 20 January 2020

ऑस्ट्रेलिया पर जीत के बाद विराट-अनुष्का ने किया सुनील छेत्री के घर डिनर


नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 से जीत हासिल करने के बाद अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ फुटबॉलर सुनील छेत्री के घर डिनर किया। छेत्री की पत्नी सोनम ने इस मुलाकात की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उन्होंने कोहली दंपति का घर पहुंचने पर स्वागत किया है। सोनम ने अपनी पोस्ट में लिखा है- कोई फोन नहीं (जब तक हमने इस तस्वीर के लिए एक उठाया), घड़ी पर कोई नजऱ नहीं। बस चार ऐसे अलग-अलग लोग हैं जो सूरज के नीचे हर चीज के बारे में बोलते हैं। रात के खाने के लिए तुम दोनों की मेजबानी बहुत प्यारी थी। तुम दोनों अद्भुत हो।

जानें सुनील छेत्री और सोनम की लव स्टोरी

सुनील छेत्री ने सोनम से 2017 में शादी की थी। सोनम से अपनी पहली मुलाकात के बारे में छेत्री ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था। छेत्री ने कहा था मैं मोहन बागान के अंडर कोचिंग करता था। कोच अपने घर पर मेरी खूब तारीफें करते थे।
कोच की बेटी सोनम जोकि उस वक्त 15 साल की थी, इतनी तारीफें सुनकर मुझसे मिलना चाहती थी। उसने अपने पिता के मोबाइल से मेरा नंबर निकाला और मुझे मिलने का संदेश भेज दिया।

छेत्री ने कहा- पहले तो मैं मैसेज पढ़कर आवाक रह गया। बाद में जब मिलने गया तो देखा सामने एक 15 साल की बच्ची थी। मैंने उससे कहा कि तुम बच्ची हो। जाकर पढ़ो। लेकिन इसके बाद भी हम एक-दूसरे को मैसेज करते रहे। आखिर कुछ सालों में हम समझ गए थे कि हम दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं।