Friday, 31 January 2020

भाई के साथ बिकिनी में नजर आई ये अभिनेत्री, लोगों ने कहा 'घोर कलयुग आ चुका है'

अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई है. पिछले कुछ दिनों में सारा अली खान सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरें शेयर कर चुकी है. खास बात यह है कि इनमें से कई तस्वीरों में सारा अली खान का भाई इब्राहिम अली खान भी उनके साथ अगर आ रहा है.
आपको बताना चाहेंगे कि क्रिसमस और न्यू ईयर पर वेकेशन मनाने मालदीव गईं सारा के इंस्टाग्राम पर खूबसूरत तस्वीरों का सिलसिला अब भी जारी है। सारा भाई इब्राहिम और मां अमृता के साथ मालदीव में हैं। सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर वहां से कई तस्वीरें अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की।
इन तस्वीरों में वह भाई इब्राहिम के साथ समंदर किनारे बने स्विमिंग पूल में चिल करती नजर आ रही है. सामने आईं तस्वीरों में सारा का बिकिनी लुक देखने को मिल रहा है। वहीं इब्राहिम भी शर्टलेस दिख रहे हैं। दोनो भाई बहन तस्वीर में धूप का लुत्फ लेते भी नज़र आ रहे हैं।
की भाई इब्राहिम संग ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। सारा अली खान की इन तस्वीरों पर लोग तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. कई लोग इन तस्वीरों में भाई-बहन के तालमेल को देखकर उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कई लोग भाई के सामने अभिनेत्री का बिकिनी पहनना गलत मान रहे हैं.


Third party image reference
वैसे तो सारा अली खान की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया पर लोगों ने सारे कमेंट किए हैं लेकिन एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि घोर कलयुग आ चुका है. इस बात से साफ जाहिर होता है कि कई लोगों को सारा अली खान और इब्राहिम अली की यह तस्वीरें पसंद नहीं आ रही है.
सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों 'कुली नंबर 1' के सीक्वल की शूटिंग कर रही हैं। इसमें उनके साथ वरुण धवन हैं। इसके अलावा वह 'लव आज कल' के सीक्वल आज कल मं भी नजर आएंगी। इस फिल्म में वह अपने क्रश औऱ रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड कार्तिक आयर्न संग स्क्रीन शेयर करेंगी।


Third party image reference


वैसे आपको अभिनेत्री सारा अली खान की उनके भाई इब्राहिम अली के साथ यह तस्वीरें कैसी लगी. नीचे कमेंट करके जरूर बताएं।