Friday, 31 January 2020

सगाई के बाद गर्लफ्रेंड के साथ एयरपोर्ट पर दिखे हार्दिक पांड्या, बिना मेकअप नजर आई नताशा

आप सभी को पता ही होगा कि भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने खूबसूरत अभिनेत्री नताशा स्टैनकोविक से सगाई रचा ली है । 1 जनवरी 2020 की शाम को सोशल मीडिया पर इंगेजमेंट की तस्वीरें शेयर करके हार्दिक पांड्या ने हर किसी को हैरान कर दिया। इंटरनेट पर इन दोनों की तस्वीरें आग की तरह फैल रही है और लोग इस जोड़ी को काफी भी लाइक भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टैनकोविक और भैया-भाभी के साथ वापस मुंबई आ चुके हैं ।

Third party image reference
उर्वशी रौतेला, ईशा गुप्ता और एली अवराम जैसी खूबसूरत अभिनेत्रियों का दिल धड़काने वाले हार्दिक पांड्या ने आखिरकार नताशा से शादी करने का फैसला ले लिया है । मुंबई एयरपोर्ट पर इस जोड़ी का दिलकश अंदाज देखने को मिला । आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि नताशा बिना मेकअप के भी काफी खूबसूरत नजर आ रही है और वह रेड कलर के कपड़ों में दिख रही है तो वही हमेशा की तरह हार्दिक पांड्या काफी कूल लग रहे हैं । आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने जब गर्लफ्रेंड नताशा को प्रपोज किया था। अब उनके भैया और भाभी भी बोट में थे और उनके कुछ करीबी दोस्त भी नजर आए थे ।

Third party image reference
अब सब मुंबई एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद किए गए आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि कुणाल पांड्या भी नजर आ रहे हैं । खुले हुए बालों में नताशा काफी क्यूट और खूबसूरत लग रही है तो वहीं हार्दिक पांड्या अपनी होने वाली बीवी का देखभाल करते हुए नजर आ रहे हैं ।

Third party image reference
अब देखने वाली बात यह होगी कि हार्दिक पांड्या और नताशा कब तक शादी के बंधन में बंधते हैं । हार्दिक पांड्या की सगाई से पूरा भारत देश खुश है कई दिग्गज क्रिकेटर ने और बॉलीवुड हस्तियों ने हार्दिक को सोशल मीडिया पर कांग्रेचुलेशन कहा ।