Friday, 31 January 2020

पार्टी में खून से लथपथ हो गईं थी जीनत अमान, बेरहमी करने वाला था बड़ा बॉलीवुड स्टार

इस बात में कोई शक नहीं कि बीते जमाने की अदाकारा जीनत अमान न केवल एक मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस है, बल्कि उनका लुक भी काफी ग्लैमरस है. जी हां बता दे कि कल इस मशहूर एक्ट्रेस का जन्म दिन था और इस मौके पर हम आपको उनके बारे में कुछ खास बातें बताना चाहता है, जिनके बारे में शायद आप नहीं जानते होंगे. गौरतलब है कि जीनत अमान ने अपने फ़िल्मी करियर में बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्मे दी है और सत्यम शिवम् सुंदरम इन्ही फिल्मो में से एक है. वही अगर उनके निजी जीवन की बात करे तो उनका निजी जीवन कुछ खास कामयाब नहीं रहा. बता दे कि अपनी लव लाइफ में तो वो ऐसी घटनाओ का शिकार भी हो चुकी है, जिनके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता.
अब इसमें तो कोई दोराय नहीं कि अस्सी और नब्बे के दशक की ये मशहूर एक्ट्रेस हर किसी के सपनो की ड्रीम गर्ल थी. हालांकि जीनत की जिंदगी में जितने भी पुरुष आये, उनमे से किसी के साथ भी उनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक सका. जी हां जीनत अमान का नाम कई लोगो के साथ जोड़ा गया था, जिनमे से एक संजय खान भी थे. आपको जान कर ताज्जुब होगा कि जब जीनत और संजय खान का अफेयर चल रहा था, तब संजय खान के तीन बच्चे भी थे. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन दोनों के बीच फिल्म अब्दुल्ला के सेट पर प्यार का सिलसिला शुरू हुआ था.



अगर खबरों की माने तो जिस समय संजय खान ने जीनत को पीटा था उससे पहले वो लोनावला में एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी. इसी दौरान संजय खान ने उन्हें गुस्से में फोन किया और कहा कि वो सब छोड़ कर अभी मुंबई आ जाए. दरअसल संजय खान को फिल्म अब्दुल्ला का एक गाना दोबारा शूट करना था. मगर जीनत ने संजय खान से कहा कि उन्होंने फ़िलहाल दूसरे प्रोजेक्ट के लिए डेट दे रखी है. ऐसे में संजय खान ने जीनत पर फिल्म के मेकर्स के साथ शारीरिक संबंध होने का आरोप लगा दिया. वही अपने बारे में ऐसी बातें सुन कर जीनत भी सब कुछ छोड़ मुंबई आ लौट आयी और संजय खान के घर चली गई.

इसी दौरान उन्हें पता चला कि संजय खान ताज होटल में एक पार्टी अटेंड करने के लिए गए है. मगर जब जीनत अमान होटल पहुंची तब उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि उनके साथ क्या होने वाला है. जी हां बता दे कि जब जीनत होटल पहुंची तब संजय खान ने गुस्से में उनसे पूछा कि तुम यहाँ क्या करने आयी हो. गौरतलब है कि तब संजय की पत्नी जरीन भी वही मौजूद थी और उसने भी जीनत पर खूब गुस्सा निकाला. वही जब जीनत ने डेट्स की समस्या के बारे में संजय खान से बात करनी चाही तो संजय खान ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया. जी हां आपको जान कर ताज्जुब होगा कि संजय खान ने जीनत के बाल पकड़ कर उन्हें खूब पीटा.



यहाँ तक कि संजय खान की पत्नी जरीन भी उनका साथ दे रही थी और उनसे कह रही थी कि इसे और मजा चखाओ. हालांकि वहां पार्टी में कई लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी जीनत की मदद नहीं की. मगर बाद में होटल के स्टाफ ने किसी तरह जीनत को सम्भाला और तब जीनत की आँखों से काफी आंसू बह रहे थे और वो खून से लथपथ हो चुकी थी. बता दे कि इस चोट को जीनत आठ साल तक नहीं भुला सकी, लेकिन फिर भी उन्होंने संजय खान के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं करवाई.

बरहलाल जीनत अमान की कहानी के बारे में जान कर हम तो यही कहेगे कि मोहब्बत हमेशा ऐसे इंसान से करनी चाहिए, जो आपकी इज्जत करता हो.