Monday, 20 January 2020

रोहित ने फिर किया यजुवेंद्र चहल को ट्रोल, रॉक के साथ फोटो शेयर कर लिखी मजेदार बात


नई दिल्ली : भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और स्पिनर यजुवेंद्र चहल के बीच शरारतों से भरी दोस्ती से सब वाकिफ है। अब एक बार फिर से रोहित ने पहले करते हुए चहल को ट्रोल किया है। दरअसल रोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर चहल की रॉक के साथ तुलना करते की एक फोटो शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है-
सबसे अच्छी तस्वीर जो मैंने आज देखी। भारत श्रृंखला जीतता है लेकिन कोई और सुर्खियों में रहता है। वाहवाही !!@yuzi_chahal
बता दें कि रोहित शर्मा और चहल की दोस्ती अक्सर सोशल साइट्स पर चर्चा का विषय बनी रहती है। दोनों एक-दूसरे को किसी न किसी कारण ट्रोल करने के चक्कर में लगे रहते हैं। जानें दोनों की कुछेक कहानियां-
जब वर्दी के लिए किया चहल को ट्रोल
न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच दौरान चहल ऐसी वर्दी पहनकर उतरे थे जो प्रेस नहीं थी। इस पर रोहित ने उन्हें घेर लिया। दरअसल चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की थी जिसमें वह हैमिल्टन वनडे के दौरान अपने स्पिन साथी कुलदीप यादव के साथ बैटिंग करते नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ चहल ने कैप्शन दी है- Think big, believe big, act big, and the results will be big..!!
इस पर रोहित जवाब देने से खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने चहल द्वारा पहनी वर्दी को देख कर कमेंट किया। क्या आपने कपड़े प्रैस नहीं किए हैं। रोहित की इस हाजिरजवाबी पर क्रिकेट फैंस भी बेहद खुश हुए। एक फैंस ने लिखा- चहल के पास एमआरएफ का स्पांसर बैट है जिससे विराट कोहली भी एंबैसडर है। ऐसे में उन्होंने कपड़े तक प्रैस नहीं मिले, बड़ी अनोखी बात है।
हाथ में पकड़ी बोतल के कारण ट्रोल हुए थे चहल
चहल की चर्चा सिर्फ आज वाली फोटो के कारण नहीं है। बल्कि एक दिन पहले वह रोहित के साथ फोटो डालकर भी ट्रोल हो गए थे। दरअसल चहल के हाथ में उस वक्त एक बॉटल पकड़ी हुई थी। इस पर फैंस ने कमेंट किया था। लगता है- दिन में ही आप शुरू हो गए हैं। यह देख बाकी क्रिकेट फैंस ने भी इसपर खूब मजे लिए। उन्होंने लिखा- छिपाने की जरूरत क्या है।
चहल टीवी पर भी रोहित ने बनाया था चहल का मजाक

मजाक का सिलसिला इसी पोस्ट से नहीं बल्कि बहुत पहले से चल रहा है। वैलिंगटन में जब भारतीय टीम पांचवां वनडे जीती थी तब चहल ने अपने शो चहल टीवी पर रोहित का इंटरव्यू लिया था। चहल ने मजाक में रोहित से कहा था- आप आपको चिंता की जरूरत नहीं है। आपके पास 10 नंबर तक बल्लेबाजी हो गई है। (चहल ने हैमिल्टन वनडे में की अपनी बल्लेबाजी की ओर ईशारा किया) इस पर रोहित बोले- हमारी टीम कभी भी 10 नंबर तक बल्लेबाजी के लिए नहीं सोचती। इस पर चहल ने खुद को ठगा सा महसूस किया।