Monday, 13 January 2020

नवाबी पहनावे में मंदिर दर्शन करने पहुंची ये अभिनेत्री, लोग बोले संस्कार हो तो ऐसे


सिंबा और केदारनाथ जैसी फिल्मों में काम करके सारा अली खान ने बहुत ही कम समय में लोकप्रियता हासिल कर ली है। जो अपनी खूबसूरती और अपनी एक्टिंग से लाखों-करोड़ों दर्शकों को अपना दीवाना बनाने में काफी कामयाब रही। जो अपनी फिल्मों के साथ साथ आए दिन अपनी फैशन सेंस और अपने खूबसूरत चेहरे को लेकर काफी सुर्खियों में रहती है।
नवाबी पहनावे में मंदिर दर्शन करने पहुंची सारा
आपको पता ही होगा कि, सारा अली खान नवाबी खानदानी पटौदी परिवार से ताल्लुक रखती है। जो अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की इकलौती बेटी है। बता दें कि हाल ही में सारा अली खान नवाबी ट्रेडिशनल ड्रेस में मुंबई के श्री मुक्तेश्वर मंदिर में दर्शन करने पहुंची थी। जिस समय सारा अली खान ने नवाबी सफेद रंग का कुर्ता और लहंगा पहन रखा था। जिस पहनावे में सारा अली खान ने कई लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था। बता दें कि इससे पहले भी सारा अली खान अपनी मॉम अमृता सिंह के साथ इस मंदिर में दर्शन करने आ चुकी है। लेकिन इस बार वह अकेले ही मंदिर दर्शन करने आई थी।
लोग बोले संस्कार को तो ऐसे
दर्शन करने के बाद मंदिर के बाहर कहीं तादाद में इकट्ठे हुए अपने फैंस को सरा अली खान ने प्रणाम भी किया था। सिर्फ इतना ही नहीं अपने चाहने वालों के साथ उन्होंने सेल्फी पी ली थी। जिनका यही काम लोगों को बेहद पसंद आया था। सोशल मीडिया पर वायरल सारा अली खान की इन तस्वीरों को लेकर कह दिया कि संस्कार हो तो ऐसी। तो कई लोगों ने बताया कि, धीरे धीरे सारा अली खान हिंदू संस्कृति को फॉलो कर रही है। आपको पता ही होगा कि, उनके पिता भले ही मुस्लिम और माता हिंदू हो फिर भी सारा अली खान कई दफा अपनी मॉम के साथ मंदिर आती जाती रहती है।