Friday, 31 January 2020

3 दिन बाद जेल से जमानत पर बाहर निकली एक्ट्रेस ने कहा - मेरे साथ जेल मे...

आप ये तो जानते ही होंगे कुछ दिन पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने नेहरू परिवार को लेकर एक विवादित वीडियो शेयर कर दिया था जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। उस वीडियो की वजह से मामला बिगड़ जाने के बाद एक्ट्रेस को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

Third party image reference
लेकिन आखिरकार 3 दिन बाद पायल रोहतगी को राजस्थान कोर्ट से जमानत मिल चुकी है। और अब एक्ट्रेस ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने जेल मे होने वाले अनुभव को बताया। पायल ने काफी इमोशनल होते हुए कहां - की जेल बहुत गंदी थी और वहां बहुत ठंड भी थी। मै वहां ठंडी जमीन पर चटाई बिछा कर सोई थी।

Third party image reference
एक्ट्रेस ने आगे कहां जेल का खाना बिल्कुल भी अच्छा नही थी। मेरे साथ जेल मे 5 क्रिमिनल थें और कई महिलाएं भी थी। उन सबने अपने एक्सपीरियंस को मेरे साथ शेयर किया जिसे सुनकर मै काफी इमोशनल हो गई थी। लेकिन अब मै जेल से बाहर निकलने के बाद काफी खुश हूं और मै लोगों का शुक्रिया भी करती हूं।

Third party image reference
पायल रोहतगी ने कहां मै देश के लिए हमेशा अच्छा सोचती हूं और मैं अपनी अभिव्यक्ति की आज़ादी का पूरा इस्तेमाल करूंगी और आगे भी सोशल मीडिया पर वीडियो डालना नही छोडूंगी लेकिन इसके गलत इस्तेमाल से जरूर बना चाहूंगी। बता दे की पायल रोहतगी ने हिंदी की कई फिल्मों मे अभिनय किया है और वह सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहती है।