Friday, 31 January 2020

बोल्ड एक्ट्रेस को जब मिला 20 लाख में रात बिताने का ऑफर, तो दिया ऐसा मुंहतोड़ जवाब

हमारे बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और हमारे बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री सोफिया हयात हमेशा आयेदिन किसी न किसी विवाद को लेकर चर्चा में बनी रहती है उनका नाता कई प्रकार के विवादों से जुड़ा हुआ रहता है। सोफिया हयात आये दिन चर्चा में रहती है कभी अपने इंटिमेट सीन को लेकर तो कभी बैडरूम वीडियो को लेकर।



सोफिया हयात को इंस्टाग्राम पर किसी ने आपत्तिजनक पर्सनल मैसेज किया था जिससे वो काफी भड़क उठीं। इसके बाद सोफिया ने उस शख्स को सबक सिखाने के लिए चैट को इंस्टाग्राम पर साझा कर भी दिया।

जिस शख्स ने सोफिया को मैसेज किया है उसका इंस्टाग्राम पर अकाउंट @abhisheksinghbisht8 नाम से है। इस शख्स ने सोफिया को 20 लाख रुपये देकर एक रात बिताने का ऑफर दिया था।

सोफिया ने अपने रिप्लाई में इस शख्स को करारा जवाब देते हुए उस स्क्रीनशॉट को सेव कर लिया और सोशल मीडिया पर तुरंत शेयर कर दिया| सोफिया ने उस शक्श को जवाब देते हुए कहा - 'मेरे ईमान को कोई 20 लाख तो क्या 20 करोड़ भी दे तो भी खरीद नहीं सकता। क्या आपकी मां भी ऐसा कर सकती है?



आपको बता दें, सोफिया अक्सर सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं। जिस वजह से वह यूजर्स के निशाने पर हमेशा से बनी रहती हैं|