Thursday 23 January 2020

हार्दिक पांड्या 1.10 करोड़ की घड़ी पहने दिखे एयरपोर्ट पर, स्नीकर्स की कीमत सुन उड़ेंगे होश


स्पोट्र्स डेस्क : भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या अपने लग्जरी लाइफ स्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। उन्हें महंगी चीजें पहनने का भी शौक है। हाल ही में पांड्या मुंबई के एयरपोर्ट पर दिखाई दिए जहां उनके हाथ में पहनी घड़ी सबके आकर्षण का केन्द्र रही। बताया जा रहा है पांड्या ने पटेक फिलिप्स नॉटिलस कैलेंडर 5740/1जी (Patek Philippe's Perpetual Calendar 5740 / 1G) कंपनी की घड़ी पहनी है जिसकी कीमत करीब 1.10 करोड़ बताई जा रही है।
जूतों की कीमत भी एक लाख

हार्दिक पंड्या ने इस दौरान जो स्नीकर्स पहने थे उसपर सिल्वर कलर से स्पाइक्स बने हुए थे। ये स्नीकर्स मशहूर फ्रेंच फैशन डिजाइनर Christian Louboutin द्वारा डिजाइन किए गए थे। ब्लैक कलर के स्नीकर्स काफस्किन लेदर से बने थे। इस स्नीकर्स की कीमत Christian Louboutin की ऑफिशल वेबसाइट के मुताबिक 995 डॉलर है। यानी करीब 71 हजार रुपए। भारत में यह इम्पोर्ट ड्यूटीज और टेक्स मिलाकर एक लाख के पड़ेंगे।
आप्रेशन दौरान पहनी थी 80 लाख की घड़ी

हार्दिक पांड्या बीते दिनों जब पीठ की सर्जरी के लिए लंदन में थे तो उन्होंने आप्रेशन के दौरान करीब 80 लाख रुपए की घड़ी पहनी हुई थी। दरअसल, हार्दिक ने आप्रेशन के बाद सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने अपने फैंस का संदेश दिया था। इसी फोटो में फैंस की नजरें सीधी हार्दिक की घड़ी पर गई थीं। पता चला कि पांड्या ने जो घड़ी पहनी है वह पटेक फिलिप नॉटिलस (Patek Philippe Nautilus) है। इस घड़ी के लिए कई सालों तक इंतजार करना पड़ता है।
हार्दिक पांड्या की कपड़ों और गाड़ियों के कलेक्शन
गौर हो कि महंगी चीजों के शौकीन हार्दिक पहली बार ऐसे मामले में चर्चा का विषय नहीं बने हैं। उनके कपड़ों और गाड़ियों के कलेक्शन अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इससे पहले हार्दिक की करीब 4 करोड़ की लैम्बोर्गिनी के काफी चर्चे हुए थे। वहीं करीब 85,000 रुपए के वर्साचे के सफेद चमड़े के मेडुसा स्नीकर्स ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खिंचा था। फिलहाल ये स्टार खिलाड़ी टीम से बाहर है और रिपोर्ट्स की मानें तो उन्हें मैदान में वापसी करने में लम्बा समय लग सकता है।
हार्दिक ने 1 जनवरी को की थी नताशा के साथ सगाई
भारतीय ऑलराऊंडर हार्दिक ने एक जनवरी को ही रोमांटिक बोट डेट के दौरान सर्बियाई मॉडल नताशा स्टोनकोविक के साथ सगाई की थी। हार्दिक इससे पहले नताशा के साथ न्यू ईयर पार्टी में भी पहुंचे थे। दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई थी कि हार्दिक ने सगाई की खबर देकर सबको चौका दिया। देखें वीडियो-

बता दें कि हार्दिक भारत के सबसे चर्चित ऑलराऊंडरों में से एक है। आईपीएल में हार्दिक मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं। क्रिकेट विश्व कप के दौरान भी उन्होंने टीम के लिए उत्कृष्ट भूमिका निभाई थी।