Tuesday, 28 January 2020

पीले दांतों को 1 मिनट में चमका देगा ENO, करना होगा ऐसे इस्तेमाल

कुछ लोगों के दांत इतने खुबसूरत होते हैं कि जब वह मुस्कुरातें हैं तो फूल झड़ने लगता है, जबकि इसके उलट कुछ लोगों की मुस्कान देखकर मन खिन्न हो जाता है। इसकी वजह है उनके गंदे और पीले दांत। जो लोग तम्बाकू और गुटखे का ज्यादा सेवन करते हैं, उनमें यह समस्या आमतौर पर देखनें को मिलती है। सिगरेट पीने वाले लोगों के भी दांत पीले होते हैं।
केवल एसिडिटी ही नहीं दाँतों की समस्या से दिलाता है छुटकारा:
अगर आप भी गंदे और पीले दाँतों से परेशान हैं तो चिंता करनें की जरुरत नहीं है। आप इनो की मदद से अपने पीले दाँतों को केवल एक मिनट में चमका सकते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कहीं मैं मज़ाक तो नहीं कर रहा हूँ। तो आपको बता दूं, इनो केवल एसिडिटी एयर गैस की समस्या से ही नहीं पीले दाँतों से भी छुटकारा दिलाता है। दरअसल इनो में सिट्रिक एसिड और सोडा एस का मिश्रण होता है, इसके अतिरिक्त 40 प्रतिशत बेकिंग सोडा होता है।
हर घर में मिल जाएगी इनो की शीशी या पैकेट:
इसे खानें की कई चीजों में केवल इसलिए भी डाला जाता है कि, वह इसके इस्तेमाल से अच्छी तरह फूलती हैं। जबकि डॉक्टर खानें की चीजों में इनो के इस्तेमाल को मना करते हैं। आज के समय में ज्यादातर लोग पेट की समस्या से परेशान हैं, ऐसे में लगभग हर घर में इनो के पैकेट या शीशी मिल ही जाएगी। गलत खान-पान से खट्टी डकार भी आनें लगती है। आज समय की कमी की वजह से लोग बाहर के खानों पर ज्यादा निर्भर रहने लगे हैं।
समय से पहले खराब हो जाते हैं लोगों के दांत:
इसकी वजह से उन्हें तरह-तरह की शारीरिक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। गलत खान-पान का बुरा असर केवल पेट पर ही नहीं बल्कि आपके दाँतों पर भी पड़ता है। समय से पहले ही आपके दांत खराब होने लगते हैं। उनमें कीड़े लगनें शुरू हो जाते हैं, जिस वजह से कई लोगों को अपने दांत भी उखड़वानें पड़ते हैं। आज हम आपको एक वीडियो दिखानें जा रहे हैं, जिसमें आपको बताया गया है कि आप कैसे इनो का इस्तेमाल करके अपने दाँतों को चमका सकते हैं।
वीडियो देखें: