Sunday 15 December 2019

VIDEO: सपना चौधरी कर रही थीं मस्ती में डांस, इस इंसान की घटिया हरकत की हुईं शिकार!


आज भी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के पुराने वीडियोज इंटरनेट पर आए दिन वायरल होते रहते हैं. लेकिन इस बार जो वीडियो सामने आया है उसमें सपना के डांस के साथ उनका गुस्सा भी नजर आ रहा है.
हमारे देश में भले ही आज महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़ी-बड़ी बातें होती हैं और कई नियम बनाए जाते हैं. लेकिन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये वीडियो एक बार फिर मनचलों की बेहूदगी को दिखा रहा है. दरअसल सपना चौधरी डांस (Sapna Choudhary Dance) कर रही थीं कि एक दर्शक बीच में आकर उन्हें डिस्टर्ब करने लगता है. देखिए यह वीडियो...
इस वीडियो की बात करें तो इसमें सपना चौधरी अपने फेमस हरियाणवी गाने 'तेरे मुंह पे सूट करेगा' पर परफॉर्म कर रही हैं. उनके डांस को देखकर उनके कई फैंस सपना पर पैसे लुटाते हैं. लेकिन इसी बीच एक नशे में धुत आदमी उनके नजदीक जाकर बद्तमीजी करता है. इसके बाद सपना काफी गुस्से में नजर आती हैं. इस वीडियो को अब तक 54 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस साल की शुरुआत में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया है. फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी नहीं मिली लेकिन इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया. हालांकि अब सपना उन स्टार्स में शुमार हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर छा जाती है.