Thursday, 12 December 2019

नील वैगनर ने अपनी ही गेंद पर पकड़ा डेविड वॉर्नर का शानदार कैच, देखें Video

स्पोर्ट्सडेस्क: जबरदस्त फॉर्म में चल रहे मार्नस लाबुशेन नाबाद 110 के लगातार तीसरे शतक की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दिन रात्रि टेस्ट मैच के पहले दिन गुरूवार को 90 ओवर में चार विकेट पर 248 रन बना लिए। ऐसे मेंमैच में न्यूजीलैंड केगेंदबाजनील वैगनर ने अपनी ही गेंद पर आस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी डेविड वॉर्नर कालाजवाब कैच पकड़ा। जिसका वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।


दरअसल, हुआ ऐसा किपाकिस्तान के खिलाफ नाबाद तिहरा शतक लगाने के बाद बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज वॉर्नर एक बार फिर रंग में दिख रहे थे। वह 43 रन बनाकर बैटिंग कर रहे थे जब उन्होंने वेगनर की ओवर द विकेट फुल टॉस पर तेज शॉट खेला। वेगनर ने दाईं ओर छलांग लगाते हुए जमीन से कुछ ऊपर ही कैच लपक लिया।टी ब्रेक से कुछ देर पहले ही वॉर्नर आउट होकर पवेलियन लौटे।जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल है।


आपको बता दें कि आस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी लाबुशेन ने इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ दो टेस्टों की सीरीज में लगातार दो शतक बनाए थे और यह उनका लगातार तीसरा शतक है। लाबुशेन के करियर में 12 टेस्टों में यह इनका तीसरा शतक है और इसके साथ उन्होंने टेस्ट मैचों में 1000 रन भी पूरे कर लिए हैं। वह 202 गेंदों में 14 चौकों और एक छक्के की मदद से 110 रन बनाकर क्रीज पर हैं।