Monday 9 December 2019

सारा अली खान की इस अदा ने लूटा लोगों का दिल! VIDEO देखकर फैंस बोले- 'How Cute'

अपनी पहली फिल्म 'केदारनाथ' (Kedarnath) से ही बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब जीतने वाली सारा अली खान जल्द ही 'आजकल (Aajkal)' और 'कूली नंबर वन (Coolie No. 1)' के जरिए पर्दे पर फिर से धमाल मचाने वाली हैं. लेकिन इन फिल्मों के पहले उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तारीफें बटोर रहा है. देखिए यह वीडियो...
देखने से पता लग रहा है कि यह वीडियो उस दौरान का है जब सारा अपनी फिल्म 'केदारनाथ (Kedarnath)' की शूटिंग कर रही थीं. इसमें सारा किसी छोटी बच्ची जैसी मासूम और चंचल नजर आ रही हैं. अब लोग उनके चुलबुलेपन की तारीफ करते नहीं थक रहे.
वीडियो में कुछ झलकियों में सारा की शरारतें नजर आ रही हैं तो कुछ में वह रणबीर कपूर के गाने 'बदतमीज दिल' पूरी मस्ती से डांस करती दिख रही हैं. साथ कुछ ऐसे पल भी नजर आ रहे हैं जब सारा पूरी टीम के साथ बातों में मस्त हैं.
बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही 'कुली नंबर वन' (Coolie No. 1) में वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 1 मई, 2020 को रिलीज होने वाली है. वहीं इसके पहले सारा साल 2020 में ही वैलेंटाइन डे पर इम्तियाज अली की फिल्म 'आजकल (Aajkal)' में नजर आएंगी. उनके साथ कार्तिक आर्यन होंगे.