Wednesday 18 December 2019

पाकिस्तानी Tik Tok स्टार को दुबई में पड़ी लातें, वीडियो शेयर कर जाहिर किया दुख

पाकिस्तान की टिक टॉक स्टार हरीम शाह एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हरीम शाह दुबई में एक इवेंट के दौरान भीड़ द्वारा उत्पीड़न का शिकार हो गईं। खुद हरीन ने सोशल मीडिया पर वीडियो साझा करते हुए अपना दुख बयां किया है। वहीं कुछ सोशल मीडिया यूजर्स जहां उनके साथ सहानुभूति जता रहे हैं तो वहीं कुछ इस वीडियो से उनका मजाक बना रहे हैं।
दरअसल हाल ही में पाकिस्तानी टिक टॉक स्टार हरीम शाह एक मॉल के कार्यक्रम के लिए दुबई पहुंची। इस दौरान कुछ लोगों ने उनके साथ धक्का मुक्की कर दी। हरीम ने बताया कि 'मैं दुबई के ओसिस मॉल की ओपनिंग पर मेहमान के तौर पर आमंत्रित की गई थी। वहां सैकड़ों पाकिस्तानी युवकों ने मुझे धक्का दिया, गालियां दी और कुछ ने तो मुझे लातें तक मारी। क्या इसी तरह अपनी औरतों के साथ व्यवहार करते हैं आप?'
इसके साथ ही एक इंटरव्यू के दौरान हरीम ने कहा, 'इस तरह की घटना कोई भी महिला स्वीकार नहीं करेगी, फिर चाहे वो कोई भी हो। दुख की बात है कि पाकिस्तान में इस तरह की घटनाओं को लेकर कोई भी कानून नहीं है।' सोशल मीडिया पर हरीम का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।
बता दें कि इससे पहले भी हाल ही में हरीम उत्पीड़न का शिकार हो चुकी हैं। दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान भी उन्हें युवकों ने तस्वीर लेने के बहाने घेर लिया था। उस वक्त उन्होंने बताया था कि, 'तस्वीर लेने के बहाने एक युवक ने उनका हाथ पकड़ा और उनके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की, लेकिन वे समय रहते उस व्यक्ति से दूर हो गईं।'
गौरतलब है कि हरीम करीबन दो महीने पहले पाकिस्तान के फॉरेन अफेयर्स कमेटी रूम में टिक टॉक वीडियो बनाने के कारण विवादों में आ गईं थीं। इस मुद्दे पर जमकर विवाद हुआ था और सवाल पूछे गए थे कि टिक टॉक वीडियो के लिए उन्हें अनुमति कैसे मिली।