Thursday, 12 December 2019

सानिया मिर्जा की बहन अनम बनीं मोहम्मद अजहरुद्दीन की बहू- Pics

टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा की छोटी बहन अनम ने गुरुवार को पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद्दुदीन से निकाह किया। शादी में दोनों परिवार और करीबी दोस्तों ने शिरकत की। रस्मों से जुड़े सभी कार्यक्रम में हैदराबाद में संपन्न हुए। जल्द ही दोनों की शादी का रिसेप्शन भी किया जाएगा। इनमें राजनीतिक, खेल और बॉलीवुड जगत की कई हस्तियां शामिल होंगी।
अनम और असद की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं। दोनों ने शादी की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। सानिया मिर्जा ने भी इंस्टाग्राम पर अलग-अलग कार्यक्रमों की कई तस्वीरें पोस्ट की, जिन्हें घंटेभर में ही लाखों यूजर्स पसंद कर चुके थे और सैकड़ों फॉलोवर्स ने शेयर भी किया। इससे पहले अनम की हल्दी रस्म और संगीत सेरेमनी भी धूमधाम से हुई।
दुल्हन के लिबास में जहां अनम ने गुलाबी रंग के ट्रेडिशनल लहंगे और पर्पल रंग के दुपट्टे के साथ हैवी नेकलेस पहना। साथ ही मांग टीका, नथनी और झूमके में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, असद क्रीम रंग की शेरवानी में नजर आए।
असद के साथ अनम की ये दूसरी शादी है। इससे पहले उनकी शादी अपने बिजनेसमैन मित्र अकबर रशीद से हुई थी, लेकिन ज्यादा समय तक चल नहीं पाई। दोनों का तलाक हो गया। शादी से पहले असद संग अनम की डेटिंग की खबरें भी खूब वायरल हुई थीं, जिनकी बाद में सानिया ने पुष्टि की थी।
असद मोहम्मद अजहरुद्दीन और पहली पत्नी नूरीन के बेटे हैं। नूरीन से उनका एक बेटा अयजुद्दीन और था, जिसकी सड़क हादसे में मौत हो गई थी। अजहरुद्दीन ने 1987 में नूरीन से निकाह किया था। असदुद्दीन बतौर क्रिकेटर कुछ खास नहीं कर सके और अब वह बिजनेस करते हैं। बता दें कि अनम पेशे से फैशन डिजाइनर हैं और सानिया के ज्यादातर कपड़े अनम ही डिजाइन करती हैं।