Tuesday 17 December 2019

...लगता है जिंदगी भर कुंवारी रहेंगी ये अभिनेत्रियां, देखे : Photos

 बॉलीवुड डेस्क। अक्सर यह तो हमे भी पता है कि फिल्मी सितारों की जिंदगी हमेशा से ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। खासकर फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्रियां अपने आप में और शादी की खबरों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिनकी उम्र अब काफी ज्यादा हो चुकी है जिसकी वजह से दर्शक इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं।
अनु अग्रवाल : फिल्म आशिकी से रातोंरात स्टार बनी अभिनेत्री अनु अग्रवाल का शुरुआती करियर काफी शानदार था लेकिन एक सड़क दुर्घटना के बाद वह बॉलीवुड से गायब ही हो गई। आपको बता दें कि उन्होंने पिछले कई सालों से फिल्मों में काम नहीं किया है और अनु अग्रवाल की उम्र 50 साल हो गई है लेकिन उन्होंने भी अब तक शादी नहीं की।
नगमा : बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री नगमा भी अब तक कुंवारी है। हम आपको बता दें कि नगमा की उम्र करीब 44 साल हो गई है लेकिन लगता है कि नगमा ने भी जिंदगी भर कुंवारी रहने की ठान लिया है।
तब्बू : तब्बू बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित और कुंवारी अभिनेत्री हैं। हम आपको बता दें कि उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और अपनी एक्टिंग से इन्होंने सालों तक फिल्म इंडस्ट्री पर राज भी किया है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि तब्बू की उम्र 48 साल हो चुकी है लेकिन वह अब तक सिंगल है। तब्बू अब तक शादी करने के मूड में बिल्कुल भी नहीं है।
नयनतारा : साउथ फिल्म इंडस्ट्री की खूबसूरत और लोकप्रिय अभिनेत्री नयनतारा इस साल की बिग बजट फिल्मों सई रा नरसिम्हा रेड्डी में नजर आ चुकी है। हम आपको बता दें कि नयनतारा की उम्र 35 साल है लेकिन अब तक उनकी शादी की कोई खबरें नहीं आई है। ऐसा लगता है कि नयनतारा ने भी जिंदगी भर कुंवारे रहने की ठान ली है।