Saturday, 21 December 2019

इस साल Oops मोमेंट का शिकार हुए बॉलीवुड की यह हस्तियां

इस वर्ष सिनेमाजगत की कई ऐसी मशहूर हस्तियां हैं पोज देते हुए Oops मोमेंट का शिकार हो गईं। आइये जानिए साल 2019 में किन सितारों के साथ ऐसा हुआ| इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं मलाइका अरोड़ा की। मलाइका इस साल नवंबर में एक इवेंट में पहुंची थीं। यह इवेंट स्टोर के उद्घाटन का था। इस समारोह में सिनेमाजगत की कई बड़ी-बड़ी हस्तियां पहुंची थीं। मलाइका जैसी ही पहुंचीं तो मीडिया के सामने पोज देने लगीं। इस इवेंट के लिए मलाइका ने नीलें रंग की पैंट और कोट के साथ उसी रंग का क्रॉप टॉप पहना था। मलाइका का यह टॉप गले से काफी डीप था जिसमें उनका क्लीवेज साफ दिखाई दे रहा था। मीडिया को पोज देते हुए मलाइका का यह क्रॉप टॉप थोड़ा बिगड़ गया। मलाइका को जैसे ही इस बात का पता चला तो वह तुरंत ही वहां से चली गईं। इस तरह से मलाइका Oops मोमेंट का शिकार हो गईं।
इस लिस्ट में तीसरा नाम है शिल्पा शेट्टी का। इस साल जुलाई में शिल्पा Oops मोमेंट का शिकार होते-होते बच गईं। शिल्पा परिवार के साथ यूरोप में छुट्टियां मनाने गई थीं। इस बीच शिल्पा का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में शिल्पा क्रूज पर हवा का मजा लेती हुई और पोज देती दिखाई दीं। इस दौरान शिल्पा की ड्रेस हवा में उड़ने लगी। शिल्पा किसी तरह अपनी ड्रेस को तुरंत संभाल लेती हैं। इस तरह से शिल्पा Oops मोमेंट का शिकार होते-होते बच गईं।
इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा का भी नाम शामिल है। इस साल जुलाई में प्रियंका और निक का एक वीडियो सामने आया था। इसमें प्रियंका, जोनस ब्रदर का गाना 'सकर' गाती नजर आ रही थीं। गाना गाते समय प्रियंका उप्स मोमेंट की शिकार हो गई और उन्हें पता भी न चला। वीडियो में प्रियंका, निक के साथ झूमती दिख रही थीं। प्रियंका ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर का वन पीस पहना था। जोनस ब्रदर का गाना गाते गाते प्रियंका की ड्रेस साइड से खिसक रही थी, लेकिन जिस अंदाज से प्रियंका मस्ती कर रही थीं, उससे नहीं लगता कि उन्हें इसके बारे में पता भी चला। रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' की जज नेहा कक्कड़ भी इस साल Oops मोमेंट का शिकार होते-होते बच गईं। एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ शो के होस्ट आदित्य नारायण को डांस करने का चैलेंज दिया था। नेहा स्टेज पर पहुंचीं और 'दिलबर' गाने पर सिजलिंग अंदाज में डांस करने लगीं। इसके अलावा आदित्य नारायण भी उनका बखूबी साथ देते नजर आए। इसी बीच आदित्य नेहा का हाथ पकड़ा लेकिन उन्हें संभाल नहीं पाते जिसकी वजह से नेहा स्टेज पर ही नीचे गिर जाती हैं। जिसके बाद आदित्य उनसे माफी मांगने लगते हैं। नेहा का यह Oops मोमेंट का वीडियो बहुत वायरल हुआ था।