Wednesday, 18 December 2019

NokJhok Song out: 'नोक झोंक' में छिपा दीपिका और विक्रांत प्यार, देखें 'छपाक' का पहला गाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'छपाक' (Chhapaak) का पहला गाना रिलीज हो गया है। ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म का पहला गाना 'नोक झोक' (NokJhok) रिलीज हो चुका है। गाने में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ विक्रांत मैसी की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

इस गाने के लिरिक्स फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार के पिता गुलजार साहब ने लिखे हैं। वहीं गाने का म्यूजिक दिया है शंकर अहसान लॉय ने, और सिद्धार्थ महादेवन ने इस गाने को अपनी आवाज़ देकर इसे और खूबसूरत बना दिया है। इस गाने को खुद दीपिका पादुकोण ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। गाना शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'बिगड़ी हुई बात को बनाता है, और रुठे हुए को मनाता है प्यार'... इस गाने को कुछ ही मिनटों में 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है।

आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। 'छपाक' की कहानी लक्ष्मी अग्रवाल नाम की एक लड़की की असल जिंदगी की कहानी है। लक्ष्मी अग्रवाल जो एक एसि़ड सर्वाइवर है। उसके दुख, तकलीफ और इंसाफ की लड़ाई को दीपिका पादुकोण इस फिल्म के जरिए पर्दे पर उतारने की भरपूर कोशिश की है। दीपिका इस फिल्म में लक्ष्मी अग्रवाल का किरदार निभा रही हैं जिसका नाम मालती है। फिल्म का ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे मालती के चेहरे पर एसिड फेंका जाता है और उसका चेहरा खराब कर दिया जाता है। लेकिन 'मालती' इस बात से हार नहीं मानती है और इंसाफ के लिए कोर्ट तक जाती हैं। इसके बाद वो दोषियों को सजा दिलाने के लिए एक लंबी लड़ाई लड़ती हैं। ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज की जाएगी।