Wednesday, 18 December 2019

Miss World 2019: बॉलीवुड में आने से पहले ये बनना चाहती हैं सुमन राव, 117 देशों की सुंदरियों को दी थी मात

 मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट में तीसरा स्थान हासिल करने वाली भारत की सुमन राव का अगला कदम भी बॉलीवुड में एंट्री हो सकता है। सुमन राव ने इससे पहले फेमिना मिस इंडिया 2019 का खिताब अपने नाम किया था और उन्हें मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट में मिस एशिया चुना गया। सुमन राव का भले ही फिल्म जगत में आने का मन हो लेकिन उससे पहले वो अपनी पढ़ाई पर भी ध्यान देना चाहती हैं।
सुमन राव से जब एक इंटरव्यू में फ्यूचर प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो अभी सीए की पढ़ाई कर रही हैं और पहले वो इस पढ़ाई को पूरा करना चाहती हैं। यानी सुमन राव का सबसे पहले प्लान सीए बनना है। इसके साथ ही सुमन राव फैशन मॉडलिंग में भी अपना नाम कमाना चाहती हैं। हालांकि उनका मन बॉलीवुड में आने का भी है।
Loading.
जब उनसे पूछा गया कि क्या बॉलीवुड में आपका अगला स्टेप होगा और अगर हां तो किस एक्टर और डायरेक्टर के साथ होगा? इस सवाल के जवाब में सुमन ने एक्टर और निर्देशक का नाम बताने से मना कर दिया और कहा कि मैं जानती हूं कि हर किसी को यह मौका नहीं मिलता है और मैं इस प्लेटफॉर्म को सकारात्मक तरीके से इस्तेमाल कर सकती हूं और मेरे लिए आ रहे मौकों को हासिल करना चाहूंगी।

बता दें कि हाल ही में मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट में सुमन राव ने भारत का प्रतिनिधित्व किया था और इसमें तीसरा स्थान हासिल किया था। इससे पहले सुमन राव मिस इंडिया का ताज जीत चुकी हैं। सुमन राव ने करीब 117 देशों की सुंदरियों को मात देकर तीसरा स्थान हासिल किया था। सुमन राजस्थान के उदयपुर के पास एक गांव की रहने वाली हैं, लेकिन वो लंबे समय से मुंबई में ही रह रही