Friday, 6 December 2019

LIVE - उमा भारती बोलीं- जयहिंद हैदराबाद पुलिस , मायावती ने कहा- देश के पुलिसवालें सीख लें


नई दिल्ली । हैदराबाद पुलिस द्वारा दिशा रेप और हत्याकांड के चारों आरोपियों को शुक्रवार तड़के मुठभेड़ में ढेर कर देने के बाद चारों ओर उनकी तारीफ हो रही है । हालांकि अब इस मामले की जांच होगी , लेकिन हैदराबाद पुलिस के इस एनकाउंट की सामान्य महिलाओं के साथ ही विभिन्न राजनीतिक दलों की दिग्गज महिला नेत्रियों ने सराहना की है । भाजपा की दिग्गज नेता उमा भारती ने इस एनकाउंट पर जयहिंद हैदराबाद पुलिस कहा है । उन्होंने इस एनकाउंटर को सही करार दिया । वहीं उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख मायावती ने तो देशभर के साथ यूपी पुलिस को हैदराबाद पुलिस से सीख लेने की नसीहत दे डाली है । इसी क्रम में कांग्रेस की रंजिता यादव ने भी पुलिस की इस कार्रवाई को सही करार देते हुए कहा कि पीड़ित परिवार को समय रहते न्याय मिल गया है । वहीं अभिनेता अनुपम खेर ने भी अपने बयान में हैदराबाद पुलिस की जय हो कहा है ।
Proud to u Hyderabad Police..you have done such a great work...so happy to get our Superhero V.C Sajjnar (IPS) Sir....u hv made us so proud...
View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter
See Kirti 💕's other Tweets

People celebrate and cheer for police in

Wish to see now Liberals opposing # Encounter being thrashed by Public.
17 people are talking about this
जानिए क्या बोलीं उमा भारती
इस घटना पर भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती ने कहा - मैं अभी हिमालय उत्तराखंड में गंगा किनारे हूं, तेलंगाना में महिला वेटनरी डॉक्टर के साथ दुराचरण के बाद हत्या किए जाने की घटना से मैं बहुत दुखी एवं क्षुब्ध थी। किंतु अभी सवेरे मैंने समाचार सुना कि सीन रिक्रिएट करने के दरम्यान भागने की कोशिश में चारों अपराधी पुलिस एनकाउंटर में मारे गए। इस सदी के 19 वें साल में महिलाओं को सुरक्षा की गारंटी देने वाली यह सबसे बड़ी घटना है। इस घटना को अंजाम देने वाले सभी पुलिस अधिकारी एवं पुलिसकर्मी अभिनंदन के पात्र हैं। मैं अब विश्वास कर सकती हूं कि दूसरे राज्यों के शासन में बैठे हुए लोग अपराधियों को तत्काल सबक सिखाने के रास्ते निकालेंगे। जिस घर की बेटी निर्दयता की शिकार होकर दुनिया से चली गई उस परिवार का दुःख कभी कम नहीं होगा किंतु उस बहन की आत्मा को शांति मिलेगी तथा भारत की अन्य लड़कियों के मन का भय कुछ कम होगा। जय तेलंगाना पुलिस।
Hyderabad: Neigbours of the woman veterinarian, celebrate and offer sweets to Police personnel after the four accused were killed in an encounter earlier today
1,143 people are talking about this


The place where the victim died and the place where rapists were encountered.
Justice Served .I believe every Indian irrespective of their gender feels proud of Hyderabad Police ❤️
View image on Twitter
See AVNI TYAGI's other Tweets
जानिए क्या बोलीं मायावती
बसपा प्रमुख मायावती ने कहा, ‘मेरी पार्टी के लोगों को भी हमने जेल भेजा था, जिनपर किसी तरह के आरोप लगे थे. मेरा उत्तर प्रदेश की सरकार से कहना है कि हैदराबाद की पुलिस से यूपी पुलिस को सीख लेनी चाहिए और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए । उन्होंने कहा - दिल्ली-यूपी में पुलिसकर्मी आरोपी लोगों को सरकारी मेहमान बनाकर रखे हुए हैं, दिल्ली पुलिस और यूपी पुलिस को बदलना होगा । तभी बलात्कारी लोगों की हरकतें रुक सकती हैं, लोगों में कानून का खौफ नहीं है ।
संजय सिंह बोले...
इन महिला नेत्रियों के अलावा राज्यसभा सांसद और आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा कि हैदराबाद में जो कुछ भी हुआ उससे आज देश की जनता में संतोष है । लोगों में खुशी है कि उन चारों दरिंदों जिन्होंने हैवानियत की थी उनको पुलिस ने मार गिराया है । संजय सिंह ने कहा कि इससे ये भी साबित होता है कि देश की न्याय प्रणाली से लोगों का विश्वास उठ चुका है, हमारा क्रिमिनल जस्टिस सिस्टम पर लोगों को अब विश्वास नहीं है ।
ओवैसी ने कहा मुठभेड़ की जांच हो

वहीं अपने विवादित बयानों को लेकर सु्खियों में रहने वाले AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने इस बारे में कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार हर मुठभेड़ की जांच की जानी चाहिए । इस मामले में राज्य सरकार बहुत सक्रिय थी । हमें महिला सुरक्षा के लिए अनुकूल माहौल बनाने की जरूरत है ।