Tuesday, 3 December 2019

Hyderabad मर्डर-रेप कांड के दरिंदों की मां की हुंकार सुनो... TV9 भारतवर्ष Exclusive Interview

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला वेटरनरी डॉक्टर की हत्‍या कर दी गई. इस पूरी घटना को लेकर तेलंगाना के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली ने बेतुका बयान दिया है. उन्होंने कहा कि महिला ने पुलिस को फोन करने की बजाय अपनी बहन को क्यों फोन किया. हालांकि बयान पर विवाद बढ़ने के बाद उन्होंने सफाई दी.


हैदराबाद में जिंदा जला दी गई लेडी डॉक्टर पर मंत्री का बेतुका बयान, बाद में दी सफाई
Third party image reference
तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला वेटरनरी डॉक्टर प्रियंका रेड्डी की हत्‍या कर दी गई. इस पूरी घटना को लेकर तेलंगाना के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली ने बेतुका बयान देते हुए कहा कि महिला ने पुलिस को फोन करने की बजाय अपनी बहन को क्यों फोन किया. हालांकि बयान पर विवाद बढ़ने के बाद उनको सफाई देनी पड़ी.

Third party image reference
गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली ने सफाई में कहा कि महिला डॉक्टर मेरी बेटी की तरह थी. उन्होंने कहा कि हम घटना से दुखी हैं. पुलिस अलर्ट है और अपराध को नियंत्रित कर रही है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उसने अपनी बहन को बुलाया और 100 नंबर पर कॉल नहीं किया. अगर वह पुलिस को बुलाती तो शायद वह बच जाती.
राहुल गांधी ने जताई चिंता
डॉक्टर प्रियंका रेड्डी को जलाकर मार देने की घटना की निंदा हर ओर हो रही है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी और केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल के अलावा शिवराज सिंह चौहान, बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल समेत कई दिग्गज हस्तियों ने इस हत्याकांड की भर्त्सना की है. राहुल ने कहा कि मैं हैदराबाद में डॉक्टर प्रियंका रेड्डी के साथ हुए रेप और हत्या की घटना से चकित हूं.
क्या है पूरा मामला
27 साल की पशु चिकित्सक प्रियंका रेड्डी बुधवार को कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय गई थी. प्रियंका ने अपनी स्कूटी को शादनगर के टोल प्लाजा के पास ही पार्क कर दिया था. रात में जब वह वापस लौटी तो उनकी स्कूटी पंक्चर थी. इसके बाद प्रियंका रेड्डी ने अपनी बहन को फोन किया और इसकी जानकारी दी. प्रियंका रेड्डी ने अपनी बहन से कहा कि मुझे डर लग रहा है.

Third party image reference
इस पर बहन ने प्रियंका को टोल प्लाजा जाने और कैब से आने की सलाह दी थी. प्रियंका रेड्डी ने यह भी कहा कि कुछ लोगों ने मदद की पेशकश की है और थोड़ी देर बाद कॉल करती हूं. फिर इसके बाद प्रियंका का मोबाइल फोन स्वीच ऑफ हो गया. परिजनों ने शादनगर टोल प्लाजा के पास प्रियंका रेड्डी की खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिली. सुबह शादनगर के अंडरपास के पास उसकी जली हुई लाश मिली.