Monday, 16 December 2019

Goodbye 2019: बॉलीवुड की इन बड़ी शादियों ने इस साल बटोरी सुर्खियां, पूजा बत्रा, नीति मोहन-नुसरत जहां लेकर मोहिना कुमारी ने लिए सात फेरे

ये साल शादियों के नाम रहा। इस साल कई स्टार्स ने शादी की है। बॉलीवुड स्टार्स से लेकर टीवी स्टार्स तक इस साल ज्यादातर स्टार्स ने शादी की है जिनमें नवाब शाह, पूजा बत्रा, नीति मोहन, निहार पांड्या, मोहिना कुमारी सिंह की शादी प्रमुख है।तो चलिए नजर डालते हैं इस साल कौन-कौन मैरिड क्लब में शामिल हुआ।
2019 में बी- टाउन सेलेब्स ने अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने की लिस्ट में पहला नाम बॉलीवुड सिंगर नीति मोहन और दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड निहार पांड्या नाम शामिल है। निहार और नीति मोहन ने 16 फरवरी 2019 को हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में शादी की थी।
ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति का रोल निभाकर पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस मोहिना कुमारी सिंह ने सुयश रावत संग सात फेरे लिए। सुयश रावत उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के छोटे बेटे हैं। इनकी शादी 14 अक्टूबर 2019 को हुई।
पूजा बत्रा और एक्टर नवाब शाह का नाम शामिल है। पूजा ने नवाब शाह से 4 जुलाई को दिल्ली में गुपचुप शादी रचाई थी। इस शादी में दोनों के परिवार वाले शामिल थे। शादी के कुछ दिनों बाद इस कपल ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को ये खुशखबरी दी थी।
बंगाली फिल्म एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां के लिए ये साल सबसे यादगार रहा। नुसरत जहां ने लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की थी। नुसरत ने अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन निखिल जैन से 19 जून को शादी रचाई थी।
राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर अपनी गर्लफ्रेंड सान्या के साथ 23 जनवरी 2019 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी का फंक्शन लगभग दो दिन तक चला था। वेडिंग रिसेप्शन सान्या के होमटाउन लखनऊ में हुआ था।
बॉलीवुड एक्टर सुमित व्यास और टीवी एक्ट्रेस एकता कौल ने सितंबर में शादी रचाई थी। इस कपल ने अपनी शादी कश्मीर में की थी। इनकी शादी में इनके कुछ करीबी दोस्त औऱ परिवार वाले शामिल हुए थे।
फिल्म आवारा, पागल दीवाना की एक्ट्रेस और खतरों के खिलाड़ी सीजन 4 की विनर आरती छाबरिया इस साल शादी के बंधन में बंधी। आरती ने मॉरेशियस के चार्टेड अकाउंटेंट विशारद बिडसे से 24 जून को शादी की। ये शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी, जिसमें खास दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे।