Tuesday, 17 December 2019

Entertainment Top 5 News, 17th December: इंटरनेट पर ट्रेंड हुआ #ShameOnBollywood, तो साउथ डेब्यू के लिए जाह्नवी कपूर लेंगी बम्पर रकम


एंटटेनमेंट जगत में आज सिटिजन अमेंडमेंट बिल की वजह से काफी खलबली देखने को मिली। जहां पूरा देश इस बिल के विरोध में नजर आया, वहीं बॉलीवुड के बड़े-बड़े कलाकारों ने इस मुद्दे पर अपनी बात रखने से इंकार कर दिया। इसके बाद फैंस ने ट्विटर पर बॉलीवुड इंडस्ट्री को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दी। इसके साथ-साथ जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) के साउथ डेब्यू से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई। आइए आपको आज की 5 बड़ी खबरें बतातें हैं:
1. साउथ डेब्यू फिल्म के लिए करोड़ों रुपये लेंगी जाह्नवी कपूर:
मीडिया के गलियारों से आज ही ऐसी खबर सामने आई है कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी साउथ डेब्यू फिल्म के लिए काफी मोटी रकम ले रही हैं। जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) कलाकार विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) के साथ फाइटर से डेब्यू करने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए करण जौहर (Karan Johar) ने ही जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का नाम सजेस्ट किया था।
2. सिद्धांत चतुर्वेदी के हाथ लगी बंटी और बबली 2:
एंटरटेनमेंट जगत से सामने आने वाली खबरों में ये बताया जा रहा था कि सिद्धांत चतुर्वेदी यशराज बैनर की 'बंटी और बबली 2' में नजर आ सकते हैं, जिस पर आज पक्की मुहर लग गई है। फिल्म 'बंटी और बबली 2' में सिद्धांत चतुर्वेदी के अपोजिट शर्वरी दिखाई देंगी, जो बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।
3. घर का कप्तान बनने के लिए माउस-कैट बने बिग बॉस 13 के प्रतियोगी:
बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में जाने वाले प्रतियोगियों को अच्छी तरह से पता है कि कैप्टन का ओहदा कितना महत्वपूर्ण होता है। इसके लिए वो किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार रहते हैं। हाल में शो के मेकर्स ने प्रोतियोगियों को एक टास्क दिया जिसमें वो उन्हें माउस और कैट का रुप धारण करना पड़ा। प्रोमोज से उम्मीद की जा रही है कि यह टास्क लोगों को खूब पसंद आएगा।
4. सलमान खान ने दबंग और तेरे नाम को बताया छोटी फिल्में:
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में इस समय कंटेंट ड्रिवन फिल्मों का बोलबाला है। फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) का प्रमोशन कर रहे भाईजान ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि 'दबंग' और 'तेरे नाम' उनकी कंटेंट ड्रिवन फिल्में हैं। सलमान खान (Salman Khan) के अनुसार इन फिल्मों को दर्शकों ने इनके विषयों के कारण पसंद किया है।
5. जामिया विवाद पर बॉलीवुड ने साधी चुप्पी तो नाराज हुए फैंस:
जामिया विवाद पर पूरा देश चर्चा कर रहा है लेकिन बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सितारे इस विषय पर चुप्पी साधे हुए हैं। यह बात बॉलीवुड फैंस को पसंद नहीं आई है और उन्होंने ट्विटर पर अपना गुस्सा उतारा है। आज सुबह से ही ट्विटर पर #ShameOnBollywood ट्रेंड कर रहा है।