Monday 2 December 2019

कभी इस अभिनेत्री को मिली थी सिर कलम करने की धमकी, अब इस अभिनेता के साथ ठुमके लगाते नजर आई

हर साल बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में बनती है जिनकी किसी ना किसी बात को लेकर बवाल खड़ा हो जाता है। इन फिल्मों में दिखाए गए विवादित दृश्यों की वजह से इन फिल्मों में काम करने वाले सितारों को भी धमकियां मिलती रहती हैं। दोस्तों आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सिर कलम करने की धमकी मिली थी। हाल ही में इस अभिनेत्री को मुंबई एयरपोर्ट पर कार्तिक आर्यन के साथ डांस करते स्पॉट किया गया है।

Third party image reference
दोस्तों हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की। पद्मावत फिल्म दीपिका पादुकोण की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है लेकिन इस फिल्म के चलते उन्हें कई मुसीबतों का भी सामना करना पड़ा था। फिल्म के मेकर्स पर महारानी पद्मावती की छवि धूमिल करने का आरोप लगा था। करणी सेना फिल्म में दिखाए गए कुछ आपत्तिजनक सीन का विरोध कर रही थी। 27 जनवरी 2017 को जयपुर के जयगढ़ किले में शूटिंग के दौरान संजय लीला भंसाली को करणी सेना के कुछ युवकों ने थप्पड़ भी मार दिया था।
सिर कलम करने पर रखा इनाम
Third party image reference
इस विवाद ने तब तूल पकड़ा जब हरियाणा बीजेपी के चीफ मीडिया कोआर्डिनेटर सूरजपाल अम्मू ने दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली का सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ रुपए इनाम देने की बात कही। बता दें कि इस फिल्म को बाद में हरियाणा, गुजरात और मध्यप्रदेश जैसे बड़े प्रदेशों में बैन कर दिया गया था।

Third party image reference
हाल ही में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर गाने धीमे धीमे पर ठुमके लगाते हुए स्पॉट किया गया। दोनों की केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आ रही है। वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म दिल्ली की एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है।