Monday, 9 December 2019

ये सुंदरियां बिकिनी पहन रैंप वॉक करते हुए एक के बाद एक गिरती हुई आयी नजर,वीडियो वायरल

साल 2019 में हो रही मिस यूनिवर्स में कुछ ऐसा हुआ जो बहुत ही कम देखने को मिलता है। जी हां इस बार हुआ कुछ यूं कि प्रतियोगिता में रैंप वॉक करते समय एक नहीं बल्कि कई सारी कंटेस्टेंटस जमीन पर एक के बाद एक लोटपोट हुई।दरअसल रैंप वॉक पर सभी प्रतियोगिता को स्विमसूट राउंड में सभी प्रतिभागियों को बिकनी पहनकर रैंपवॉक करना था और इस दौरान कई सारे प्रतिभागी गिरे भी। अब इस पूरी इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
हालांकि इस स्थिति को सभी कंटेस्टेंटस ने अच्छे से संभाल लिया था। जी हां ये प्रतिभागी जमीन पर धडा़म से गिर जानें के बाद भी सिर्फ मुस्कुराती रही और ताली बजाती हुइ वहां से वापस गई। वहीं दर्शकों ने भी इन प्रतिभागियों का स्पोर्ट करते हुए इनका उत्साह बढ़ाया।
...
इस वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि एक नहीं बल्कि कई सारी प्रतिभागी रैंप वॉक करने के लिए आती है जो वॉक करते समय जमीन पर गिर जाती हैं। इस लिस्ट में मिस फ्रांस माएवा कूच का नाम भी शामिल है। इस वॉक के गिरने के बाद से ही माएवा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन इस दौरान सबसे खास बात यह थी कि माएवा का आत्मविश्वास बिल्कुल भी कम नहीं हुआ था। गिरने के बाद भी माएवा हंसते हुए उठती है और जज के सामने देखती हैं और वापस आत्मविश्वास के साथ लौट जाती है।