Monday 9 December 2019

लता के घर लौटते ही दिलीप कुमार ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर, लिखा इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड की रोमांटिक मेलोडी सिंगर लता मंगेशकर काफी समय से बीमार चल रही थीं। दरअसल बॉलीवुड की स्वरकोकिला को सांस लेने में कठिनाई हो रही थी, जिसके चलते वे पिछले 28 दिनों से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थीं। फिलहाल उनकी हालत में काफी सुधार है और वे घर लौट चुकी हैं। इस बात की जानकारी खुद लता मंगेशकर ने ही एक ट्वीट के जरिए दी थी। लता मंगेशकर बीते दिन रविवार को ही अपने घर सही सलामत लौट चुकी है।
इतना ही नहीं लता जी ने घर लौटते ही अपने तमाम फैंस, परिवार और डॉक्ट्स को धन्यवाद करते हुए ट्विटर से कई ट्वीट किए हैं। लता ने ट्वीट करते हुए लिखा कि नमस्कार, पिछले 28 दिनों से मैं ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में थी, मुझे न्यूमोनिया हुआ था। उन्होंने ये भी कहा कि डॉक्टर चाहते थे की मैं पूरी तरह से ठीक हो जाऊँ फिर घर जाऊँ,आज मैं घर वापस आगयी हूँ। लता आगे कहती हैं, कि ईश्वर, माई बाबा के आशीर्वाद और आप सब के प्यार,प्रार्थनाओं से मैं अब ठीक हूँ। मैं आप सब की हृदय से आभारी हूँ।
इसके बाद लता ने दूसरा ट्वीट किया और लिखा मेरे ब्रीच कैंडी के डॉक्टर सच में फरिश्ते हैं, यहाँ का सभी कर्मचारी वर्ग भी बहुत अच्छा है। आप सब की मैं पुनः एक बार मन से आभारी हूँ। ये प्यार और आशीर्वाद ऐसे ही बना रहे। इतना ही नहीं लता के अलावा उनके अच्छे स्वास्थ्य की प्रार्थना करते हुए बॉलीवुड के ही दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने भी उनके साथ एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। दिलीप कुमार द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में दिलीप कुमार उनकी पत्नी सायरा बानो और लता मंगेशकर नजर आ रही हैं।
साथ ही दिलिप कुमार ने लिखा ये जानकर बेहद उत्साहित हूं कि मेरी छोटी बहन लता अब अच्छा महसूस कर रही हैं और अब घर पर हैं, प्लीज अपना ध्यान रखो। उन्होंने ये भी कहा कि जब लता जी की तबियत बिगड़ी थी तो देश-विदेश से सभी लोग सोशल मीडिया पर उनके सलामती और जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे। दिलीप आगे लिखतें है, कि अब सभी के लिए खुशखबरी है कि लता दीदी पूरी तरह ठीक है और अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने घर वापस लौट आई है।
लता जी के ठीक होने की खबर सुनकर सभी काफी खुश है और ट्विटर पर उन्हें बधाई दे रहे हैं। दरअसल लता को सांस लेने मे तकलीफ हुई थी, जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लेकिन उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा था। पहले उन्हें आईसीयू में रखा गया फिर वेंटीलेटर पर। लेकिन डॉक्टर्स के इलाज और लोगों की दुआओं से लता दीदी की स्थिति में सुधार हुआ और आज वह स्वस्थ होकर अपने घर आ गई है।